पाकिस्तान की करिश्मा कपूर, तस्वीरें और वीडियो देख हर कोई खा रहा गच्चा


कहा जाता है कि इस दुनिया में एक ही शक्ल के सात लोग होते हैं। यह बात सच भी है क्योंकि अब तक हम कई सिलेब्रिटीज के हमशक्ल देख चुके हैं। कुछ के चेहरे-मोहरे और हाव-भाव तो इस कदर मिलते हैं कि देखने वाला भी गच्चा खा जाता है। इंटरनेट पर ऐश्वर्या राय से लेकर रणबीर कपूर, सैफ अली खान, शाहरुख खान और सलमान खान तक के हमशक्ल ने हर किसी को हैरान किया है। अब करिश्मा कपूर की हमशक्ल ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। तस्वीरें और वीडियो देखेंगे तो आप भी कहेंगे कि अरे ये हमशक्ल नहीं, करिश्मा कपूर हैं।

करिश्मा कपूर की हमशक्ल हिना खान

करिश्मा कपूर की इस हमशक्ल का नाम हिना खान है और यह पाकिस्तान की रहने वाली हैं। सोशल मीडिया पर हिना खान की तस्वीरें और वीडियो छाए हुए हैं। करिश्मा कपूर की यह हमशक्ल क्या करती है? वह कब और कैसे चर्चा में आईं?


लंदन में पली-बढ़ीं हिना मेडिकल स्टूडेंट हैं
हिना खान (Heena Khan) लंदन की रहने वाली हैं और उनका जन्म लंदन में ही हुआ। वह मेडिकल की स्टूडेंट हैं। लेकिन हिना का ननिहाल पाकिस्तान में है। एक इंटरव्यू में हिना खान ने बताया था कि उनकी मां पाकिस्तान से थीं। हिना ने शुरुआत कैसे की, इस बारे में उन्होंने ‘द क्विंट’ को बताया था कि उन्होंने डबस्मैश वीडियोज बनाकर शुरुआत की थी। चूंकि उन्हें ऐक्टिंग का शौक है, इसलिए उन्होंने टिक-टॉक वीडियोज बनाने शुरू कर दिए।


ऐसे की थी शुरुआत
हिना ने बताया था कि उन्हें कभी इस बात का अहसास ही नहीं हुआ कि वह करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor of Pakistan) जैसी दिखती हैं। लोगों ने उन्हें करिश्मा कपूर के डायलॉग पर वीडियो बनाने के लिए कहा। जब उन्होंने करिश्मा के डायलॉग पर वीडियो बनाए तो वो खूब वायरल होने लगे और हर कोई उन्हें करिश्मा कपूर की हमशक्ल कहने लगा। अब तो लोग भी हिना खान को देख ‘कुदरत का करिश्मा’ बोलते हैं।


इंस्टाग्राम पर हिना खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग
हिना खान की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके अभी 180k फॉलअर्स हैं, जो तेजी से बढ़ रहे हैं। अब करिश्मा कपूर ने हिना खान के वीडियोज देखे हैं या नहीं, यह तो पता नहीं पर लोग ऐक्ट्रेस को हिना खान के वीडियो टैग करते रहते हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks