‘Bigg Boss 16’ के घर की तस्वीरें हुईं Leak, इस बार Aqua Theme पर होगा सलमान खान का शो?


Bigg Boss 16 House Theme: सलमान खान (Salman Khan) का शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) टीवी पर प्रसारित होने वाला सबसे पॉपुलर रियलिटी शो है. इस शो ने 15 सीजन पूरे कर लिए हैं. मेकर्स अब शो के अगले सीजन को लेकर आने वाले हैं. कहने की जरूरत नहीं है कि लोगों की निगाहें सीजन 16 पर टिकी हुई हैं. शो के हर सीजन में एक नए थीम वाले घर में कंटेस्टेंट का स्वागत किया जाता है. पिछले साल जंगल थीम रखा गया था तो इस बार शायद एक्वा थीम रखा जा रहा है. इसकी झलक सोशल मीडिया पर लीक हुई तस्वीरों से मिल रही है.

‘बिग बॉस’ के हर सीजन को दर्शकों का बेहद प्यार मिलता है. जबसे सीजन 15 खत्म हुआ है लोग सीजन 16 को लेकर चर्चा करने लगे हैं. घर के अंदर एंटरटेनमेंट जगत से जुड़े सेलेब्स के बीच प्यार मोहब्बत और झगड़ा-झंझट दर्शकों का खूब मनोरंजन करता है. सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने नए सीजन की तस्वीरें शेयर की हैं जो खूब वायरल हो रही हैं.

एक्वा थीम पर होगा BB16
एक सोशल मीडिया यूजर ने इंस्टाग्राम पर घर के अंदर की झलक दिखा कर बताया है कि ‘बिग बॉस सीजन 16’ एक्वा थीम पर होगा’. इस तस्वीर को देखते ही फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. तस्वीर में नजर आ रहा है कि ‘बिग बॉस’ के घर को बड़ी ही खूबसूरती से ब्लू कलर के लाइट से डेकोरेट किया गया है. हालांकि ये साफ नहीं है कि ये तस्वीर सच्ची है या नहीं, मेकर्स ने किसी तरह का कंफर्मेशन नहीं दिया है.

(फोटो साभार: iam__khabri__lal/Instagram)

घर का जायजा लेते दिखे सलमान खान
वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें सलमान खान घर के अंदर बने बेडरूम का जायजा लेते हुए नजर आ रहे हैं. देख कर ऐसा लग रहा है जैसे पानी के अंदर ही बेड लगा दिया गया है.  दीवार पर फिश की तस्वीर नजर आ रही है. सलमान की तस्वीर साइड से घबराई हुई दिख रही है.

SALMAN KHAN FANS SHARES PICS OF BB 16

(फोटो साभार: fifafoozofficial/Instagram)

ये भी पढ़िए-सलमान खान को हथियार का लाइसेंस ना देने की मांग, संस्था ने मुंबई पुलिस को लिखा पत्र

BB 16 के कंटेस्टेंट को फाइनल कर रहे हैं मेकर्स
खबरों की मानें तो सलमान खान हमेशा की तरह सीजन 16 को भी होस्ट करेंगे. मेकर्स कंटेस्टेंट को फाइनल करने में जुटे हुए हैं. टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, टीना दत्ता, सुरभि ज्योति, लॉकअप विनर मुनव्वर फारूकी, पूनम पांडे से एप्रोच करने की खबरें आई हैं, लेकिन अभी तक किसी कंटेस्टेंट को लेकर मेकर्स की तरफ से कंफर्मेशन नहीं दिया गया है.

Tags: Bigg boss, Salman khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks