पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड में निकली 32 पदों पर वैकेंसी


Power Grid Corporation of India Limited Recruitment 2022: पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने एक भर्ती अधिसूचना जारी की है. जिसके तहत कहा गया है कि पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन में अलग-अलग प्रबंधकीय पदों पर भर्ती निकाली गई है. जिसके लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे पावरग्रिड की आधिकारिक वेबसाइट powergrid.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती अभियान के द्वारा 32 पदों को भरा जाना है.

ये है रिक्ति विवरण
इस भर्ती अभियान के द्वारा डिप्टी मैनेजर के 17 पदों पर भर्ती की जाएगी. इसके अलावा असिस्टेंट मैनेजर के 15 पदों को भी भरा जाएगा.

आवश्यक पात्रता मापदंड
उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

चयन प्रक्रिया
इस भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया की बात करें तो आवेदनों के आधार पर शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को व्यक्तिगत साक्षात्कार के आधार पर चयनित किया जाएगा.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क
इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. उम्मीदवारों को इस भर्ती अभियान के लिए 500 रुपये का भुगतान करना होगा. आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से किया जाएगा. उम्मीदवार भर्ती से जुड़ी अन्य किसी भी जानकारी के लिए पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड की आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

​​UPSC Admit Card 2022: यूपीएससी ने जारी किए कंबाइंड मेडिकल सर्विस एग्जाम के एडमिट कार्ड, यहां से करें डाउनलोड

​IBPS RRB Recruitment: ​​​आठ हजार से ज्यादा पदों पर ​निकली ​वैकेंसी, आवेदन की अंतिम तारीख नजदीक

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks