प्राइम वीडियो का फेवरेट कॉमेडी ड्रामा ‘पंचायत 2’ इस दिन कर रहा है वापसी, क्लिप में मिला आगे का हिंट


अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ (Amazon Original Series) ‘पंचायत (Panchayat)’20 मई को अपनी दूसरी पारी के लिए पूरी तरह तैयार है। दीपक कुमार मिश्रा (Deepak Mishra) द्वारा निर्देशित यह बेहद लोकप्रिय कॉमेडी ड्रामा, जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता जैसे कलाकारों की टीम को फिर से साथ लेकर आएगा। शो अपनी वापसी के साथ दर्शकों को फुलेरा में एक पंचायत कार्यालय के सचिव के रूप में इंजीनियरिंग से ग्रेजुएशन किए हुए अभिषेक (Panchayat Lead Actor) की हिलैरियस और ड्रैमेटिक जर्नी पर ले जाएगा।

पंचायत का दूसरा सीजन
पहले सीज़न (Panchayat Season 1) को आगे बढ़ाते हुए यह सीरीज प्रधान, विकास, प्रह्लाद और मंजू देवी के बीच अभिषेक के साथ के खूबसूरत तालमेल को गहराई से दिखाती है, जो अब फुलेरा की जिंदगी में अच्छी तरह से बस गए हैं। जैसे ही वे गांव की मुश्किलों से गुजरते हैं, टीम पंचायत एक नए विपक्ष के खिलाफ होती है जो उनके जीवन में तबाही मचाने के लिए तैयार हैं।

‘पंचायत सीजन 2’ की कास्ट
शो में किरदारों की शानदार (Panchayat Cast) परफॉर्मेंस और सुखद पलों से भरा हुआ ‘पंचायत सीजन 2’ दर्शकों के साथ तालमेल बिठाने और उनका मनोरंजन करने का वादा भी करता है। यह सीरीज ‘पंचायत सीजन 1’ और हॉस्टल डेज के पहले और दूसरे सीजन जैसे सफल शो के बाद प्राइम वीडियो (Prime Video) और द वायरल फीवर (TVF) के बीच टाई अप को और मजबूत करती है। पंचायत का दूसरा सीजन (Panchayat 2 Release) प्राइम वीडियो पर 20 मई को देश और दुनिया भर के 240 देशों में रिलीज होगा।

image Source

Enable Notifications OK No thanks