लॉस एंजेलिस में आलिया भट्ट का गाना बजा रही हैं प्रियंका चोपड़ा, वीडियो आया सामने


बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इसी साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनी हैं. पेरेंटहुड को इन दिनों वो और निक जोनस काफी एन्जॉय कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी सक्रिय हैं और अक्सर खुद से जुड़े अपडेट्स फैंस संग शेयर करती हैं. अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने हबी के साथ अकेले कुछ वक्त साथ बिता रही हैं.

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लॉस एंजेलिस में एक सुकून भरी लॉन्ग ड्राइव का लुत्फ उठा रहे हैं. वीडियो की शुरुआत होती है कार के मिरर में प्रियंका चोपड़ा की एक झलक से. इसके आगे हाईवे और फिर कार की स्टेयरिंग कंट्रोल करते निक जोनस की भी हल्की सी झलक देखने मिलती है. वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में कपल ने आलिया भट्ट का ही एक गाना चलाया हुआ है. यह गाना है फिल्म उड़ता पंजाब का ‘इक कुड़ी…’




इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने निक को टैग किया है, साथ ही कई हार्ट इमोजीस बनाई हैं. इस वीडियो से तो एक बात साफ समझ आ रही है कि, देसी गर्ल के साथ रहते-रहते निक जोनस को हिंदुस्तान ही नहीं बल्कि हिंदी से भी लगाव हो गया है. तभी तो हॉलीवुड के इतने बड़े स्टार होकर भी बड़े सुकून से बॉलीवुड के गाने सुन रहे हैं. यह देख प्रियंका के चाहने वाले उनके पति से काफी इम्प्रेस हो रहे हैं. दूसरी ओर आलिया भट्ट का खुमार भी इन दिनों हर जगह छाया हुआ है. बैक टू बैक हिट फिल्में और फिर अपनी सक्सेसफुल लव मैरिज को लेकर आलिया काफी सुर्खियों में हैं. तभी तो लॉस एंजेलिस में रह कर भी प्रियंका निक आलिया के गाने सुन रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

इससे पहले प्रियंका ने रणबीर और आलिया के लिए एक पोस्ट किया था और उन्हें शादी की बधाई दी थी. बताते चलें कि, रणबीर के साथ प्रियंका ने फिल्म ‘बर्फी’ और ‘अनजाना अनजानी’ में काम किया है. वहीं आलिया भट्ट के साथ जल्द वह फिल्म ‘जी ले जरा’ में दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें- रणबीर-आलिया की शादी में महेश भट्ट संग दिखी बेटे राहुल की बॉन्डिंग, तस्वीर जीत लेगी आपका दिल

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी बनी मां, रीवा की राजकुमारी ने दिया बेटे को जन्म



image Source

Enable Notifications OK No thanks