हरभजन सिंह को राज्‍यसभा भेज सकती है AAP, भगवंत मान देंगे स्‍पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की जिम्मेदारी!


नई दिल्‍ली. भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को राज्‍यसभा भेजने की तैयारी चल रही है. खबर आ रही है कि आम आदमी पार्टी हरभजन सिंह को राज्‍यसभा भेज सकती है. भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann) के पंजाब के मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद राज्‍य के खेल को बढ़ावा देने के लिए यह फैसला लिया गया है. ऐसी भी खबर आ रही है कि भज्‍जी को स्‍पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की कमान भी दी जा सकती है.

दरअसल चुनाव के समय भगवंत मान ने जालंधर में स्‍पोर्ट्स यूनिवर्सिटी बनाने का वादा किया था.
पंजाब के नए मुख्‍यमंत्री और भज्‍जी करीबी दोस्‍त भी माने जाते हैं. पंजाब में बीते दिनों आप की बड़ी जीत पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने भगवंत मान को बधाई भी दी थी.

उन्‍होंने लिखा था कि आम आदमी पार्टी को बधाई. मुख्‍यमंत्री बनने पर मेरे दोस्‍त भगवंत मान को भी बधाई. जब से जालंधर में स्‍पोर्ट्स यूनिवर्सिटी बनाने की बात कही गई थी, तब से ही हरभजन का नाम सबसे आगे चल रहा है. अब ऐसा माना जा रहा है कि हरभजन राजनीति की पिच पर डेब्‍यू करने की तैयारी कर रहे हैं.

IPL 2022: ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स में पावर हिटर्स की भरमार, जानें टीम की कमजोरी

चुनाव लड़ने से हरभजन ने कर दिया था मना 
टेस्ट क्रिकेट में सबसे अधिक विकेट लेने वाले चौथे भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह ने हालांकि कुछ महीनों पहले राजनीति में अपने डेब्‍यू पर खुलकर बात की थी, क्‍योंकि उनके क्रिकेट से संन्‍यास और पंजाब चुनाव का ऐलान एक साथ ही हुआ था. ऐसे में माना जा रहा था कि वो भी पंजाब की सियासत में नई शुरुआत करेंगे, मगर उन्‍होंने ऐसा नहीं किया.

एमएस धोनी की टीम का उड़ रहा मजाक, 1008 रन की बढ़त लेकर ड्रॉ कराया मैच

पूर्व ऑफ स्पिनर ने कुछ महीने पहले ही साफ कर दिया था कि वो फिलहाल चुनाव नहीं लड़ेंगे और राजनीति को लेकर उन्‍होंने कुछ तय नहीं किया है. उन्‍होंने यह भी साफ कर दिया था कि उनके संन्‍यास और पंजाब चुनाव से किसी तरह का कोई कनेक्‍शन नहीं था.

Tags: AAP, Bhagwant Mann, Harbhajan singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks