Ranbir Alia Wedding Guest List: रणबीर-आलिया की शादी में इन दिग्गज सितारों की रहेगी रौनक!


जब से खबर आई है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. लव बर्ड्स से जुड़ी हर छोटी बड़ी खबर पर इनके चाहने वाले अपनी नजरें टिकाए हुए हैं. वैसे तो शादी से जुड़ी हर डीटेल को सीक्रेट रखा जा रहा है, बावजूद इसके वेडिंग गेस्ट लिस्ट लीक हो गई है.

जी हां, कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की रॉयल वेडिंग में बॉलीवुड के कई नामचीन चेहरे शामिल होंगे. फिलहाल इन दोनों की शादी की जो गेस्ट लिस्ट रिवील हुई है, उसके अनुसार करण जोहर, जोया अख्तर, संजय लीला भंसाली, वरुण धवन, रोहित धवन और डिजाइनर मसाबा गुप्ता इनकी शादी में शामिल होने वाले हैं. इस लिस्ट में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी का नाम भी मौजूद है.




खबरें तो ऐसी भी हैं कि शादी में कपल के कुछ करीबी और दोस्त भी शामिल हो सकते हैं. जिनमें मनीष मल्होत्रा, अनुष्का रंजन और अर्जुन कपूर शामिल हैं. यही नहीं बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट ने किंग खान यानी सुपरस्टार शाहरुख खान को भी वेडिंग इनविटेशन दिया है. इसके अलावा दोनों की वेडिंग में घर के सदस्य भी शामिल होंगे, जिनमें करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, रिद्धिमा कपूर, नीतू कपूर, सैफ अली खान, महेश भट्ट, मुकेश भट्ट और सोनी राजदान हैं.

सादगी से शादी करने की है प्लानिंग
हाल ही में खबर आई थी कि आलिया के नाना एन राजदान की हालत नाजुक है और उन्होंने आलिया को रणबीर से शादी करते देखने की इच्छा व्यक्त की है. ऐसे में दोनों ही कलाकारों के परिवार ने शादी को सादगी के साथ पूरा करने का फैसला लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बी-टाउन का यह मशहूर कपल 17 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाला है. दोनों की शादी की रस्में आरके हाउस में होने वाली है.

यह भी पढ़ें- क्या शादी के कुछ दिन बाद ही शाहिद कपूर को छोड़ना चाहती थीं मीरा राजपूत? ये थी वजह

सालों बाद पेरेंट्स बने गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी, सामने आई नन्ही परी की पहली झलक



image Source

Enable Notifications OK No thanks