विक्की कौशल की ‘गोविंदा नाम मेरा’ में हुई रणबीर कपूर की एंट्री? एक्टर के कैमियो से लगी कैटरीना कैफ को मिर्ची


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म शमशेरा (Shamshera) को लेकर खबरों में हैं. इसी बीच उन्हें लेकर खबरे हैं कि वह एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की आगामी फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ (Govinda Mera Naam) में कैमियो के रोल में देखे जाएंगे. हालांकि रणबीर के कैमियो करने से विक्की कौशल की वाइफ और रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, कैटरीना इस बात से बेहद खफा हैं और वह नहीं चाहती हैं रणबीर ‘गोविंदा मेरा नाम’ का हिस्सा बनें.

आपको बता दें कि ‘गोविंदा मेरा नाम’ करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही हैं. करण इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी भी लीड रोल में हैं. प्रोडक्शन हाउस ने अभी तक फिल्म की रिलीज़ की तारीख और प्रमोशन टाइमलाइन पर अभी तक कोई अपडेट साझा नहीं किया है. लेकिन मिड-डे की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रणबीर कपूर ‘गोविंदा मेरा नाम’ में दिखाई देने वाले हैं. अगर ऐसा होता है तो 2018 की हिट फिल्म ‘संजू’ के बाद से रणबीर दूसरी बार विक्की के साथ स्क्रीन साझा करेंगे.

कैट को मनाएंगे विक्की
मिड-डे की रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि कैटरीना कैफ कथित तौर पर इस बात से नाराज और परेशान हैं कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर उनके पति विक्की कौशल की फिल्म कैमियो करेंगे. रिपोर्ट पर यकीन करें तो कैट बिल्कूल नहीं चाहती कि रणबीर इस फिल्म का हिस्सा बनें. हालांकि रिपोर्ट में ये बताया गया है कि विक्की ने अपनी कैटरीना शांत करने की जिम्मेदारी ली है और उन्होंने आश्वासन दिया है कि वह एक आदर्श वर्तमान और भविष्य सुनिश्चित करने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ेगें. वह अपने तरीके इसे हैंडल करेंगे. हालांकि इस मामले पर अभी तक कोई ऑफिशिलयल जानकारी सामने नहीं आई है.

इन वजहों से खबरों में विक्की-कैट
आपको बता दें कि विक्की कौशल ने सोमवार को मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी कि एक अनजान सोशल मीडिया यूजर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को स्टॉक कर रहा है. इतना ही व्यक्ति ने दोनों को जान से मारने की धमकी भी दिया था. एक्टर के शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने आरोपी स्टॉकर को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Katrina kaif, Ranbir kapoor, Vicky Kaushal

image Source

Enable Notifications OK No thanks