करण जौहर के अगले गेस्‍ट होंगे विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे, सामने आएंगे कई ‘बेडरूम सीक्रेट्स’


कॉफी विद करण (Koffee with Karan) के लेटेस्‍ट एप‍िसोड में अब वो एक्‍टर गेस्‍ट बनकर आने वाले हैं, ज‍िनकी प‍िछले एपिसोड में जमकर बातें हुई थीं. करण जौहर के ही प्रोडक्‍शन की आने वाली फिल्‍म ‘लाइगर’ (Liger) की लीड कास्‍ट यानी एक्‍टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) इस शो के अगले एपिसोड में नजर आने वाले हैं. शो के चौथे एपिसोड के एक प्रमोशनल वीडियो में विजय देवरकोंडा अपने कूल अंदाज में द‍िख रहे हैं, वहीं अनन्‍या पांडे एक बार फिर अपनी गलत इंग्लिश के ल‍िए टोकी जाने वाली हैं. शो के इस नए प्रोमो में करण, अनन्‍या और व‍िजय के साथ काफी ‘बेडरूम टॉक्‍स’ करते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल इस चैट शो के दूसरे एपसोड में जाह्नवी कपूर और सारा अली खान के विजय देवरकोंडा को लेकर किए गए एक कमेंट पर करण, विजय को ‘स्लाइस ऑफ चीज’ करते हुए बात करते हैं. ऐसे में जब शो में विजय देवरकोंडा आए तो करण ने इस बारे में उनसे भी चर्चा की जिसपर विजय कहते हैं, “मुझे डर है कि यह कहां जा रहा है.” इसके साथ ही हॉट सुपरस्टार शो में अपने लव इंटरेस्ट, इंडिया के हॉर्टथ्रोब बनने से लेकर कई और ऐसे टॉपिक्स पर बात करते दिखेंगे जिनपर उन्होंने अब तक कभी नहीं बोला हैं.

वहीं इशान खट्टर से ब्रेकअप के बाद अलग हो चुकीं अनन्‍या पांडे और आद‍ित्‍य रॉय कपूर के बीच के कनेक्‍शन को भी करण जौहर इस शो में हाइलाइट करते नजर आ रहे हैं. करण जौहर, अनन्या पांडे से आदित्य रॉय कपूर को लेकर सवाल करने वाले हैं ज‍िसकी झलक इस नए प्रोमो में साफ द‍िख रही है. हालांकि अनन्‍या क्‍या जवाब देंगी, ये तो एपिसोड में ही पता चलेगा.

इस शो का नया एपिसोड 28 जुलाई को शाम 7 बजे स्‍ट्रीम होगा.

Tags: Ananya Pandey, Karan johar, Koffee with karan 6, Vijay Deverakonda

image Source

Enable Notifications OK No thanks