रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण बनेंगे शाहरुख खान-सलमान खान के पड़ोसी, बांद्रा में इतने करोड़ का खरीदा अपार्टमेंट!


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के लोकप्रिय कपल में से एक हैं. वे ज्यादातर बॉलीवुड सेलेब्स की तरह आलीशान जिंदगी जीते हैं. उन्हें अक्सर देश-दुनिया की शानदार और खूबसूरत जगहों का लुत्फ उठाते हुए देखा गया है. कपल ने मुंबई के बांद्रा में स्थित एक हरे-भरे रेजिडेंशियल टॉवर ‘सागर रेशम’ में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है.

उन्होंने जो अपार्टमेंट खरीदा है, वहां से समुद्र का खूबसूरत नजारा दिखता है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ने यह घर 119 करोड़ रुपये में खरीदा है. यह उनके नए घर को देश के किसी और अपार्टमेंट के मुकाबले सबसे महंगे सौदों में से एक बनाता है.

सलमान और शाहरुख के बनेंगे पड़ोसी
खास बात यह है कि टावर सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट और शाहरुख खान के मन्नत बंगले के बीच में स्थित है. खबर है कि उनका अपार्टमेंट टावर की 16वीं, 17वीं, 18वीं और 19वीं मंजिल पर स्थित है. इसमें कुल 11,266 वर्ग फुट का कालीन एरिया है और 1,300 वर्ग फुट की खास छत है.

रणवीर की प्रोपर्टी है काफी महंगी
ऐसी चर्चाएं हैं कि आसपास की प्रोपर्टी की प्रति वर्ग फुट का दाम 1 लाख रुपये है. एक्टर ने एक फर्म ‘ओह फाइव ओह मीडिया वर्क्स एलएलपी’ के माध्यम से घर खरीदा है, जिसमें रणवीर सिंह और उनके पिता निदेशक हैं. गौरतलब बात यह है कि एक्टर ने राजस्व विभाग को 7.13 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी अदा की है.

फैंस को रणवीर की फिल्मों की रिलीज का है इंतजार
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर सिंह को इस सौदे के तहत 19 पार्किंग एरिया मिले हैं. इस बीच, काम की बात करें, को एक्टर को आखिरी बार ‘जयेशभाई जोरदार’ में देखा गया था. एक्टर अगली बार रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ और करण जौहर की ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखाई देंगे, जिसमें आलिया भट्ट उनके साथ लीड रोल निभा रही हैं.

Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks