रणवीर सिंह ने याद दिलाए अनन्या पांडे को डांस स्टेप्स, LIGER की रिलीज से पहले भूल बैठीं एक्ट्रेस! देखें VIDEO


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक बार फिर सुर्खियों में हैं.अपने लुक्स और कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले रणवीर की अब न्यूड तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है. लेकिन इन सब के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसके वजह से भी ‘बाबा’ सोशल मीडिया में छाए हुए हैं. ये वीडियो ‘लाइगर’ (LIGER) के ट्रेलर रिलीज के दौरान का है, जिसमें रणवीर फिल्म के लीड एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) साथ दिखाई दे रही हैं.

‘लाइगर’ (LIGER) के ट्रेलर को एक नहीं बल्कि दो-दो शहरों में रिलीज किया गया. फिल्म का ट्रेलर हैदराबाद में सुबह रिलीज किया तो वहीं, मुंबई में शाम को जबरदस्त आयोजन कर ट्रेलर को रिलीज किया गया. फिल्म की स्टार कास्ट के साथ इन दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स भी नजर आए, लेकिन महफिल एक बार फिर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने लूट ली.

सोशल मीडिया पर यूं तो कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रहे हैं, लेकिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे हैं. लेकिन वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि अनन्या अपनी ही फिल्म के गाने के डांसिंग स्टेप्स फिल्म की रिलीज से पहले भूल बैठी हैं. वीडियो में देखिए रणवीर, अनन्या को उनके डांसिंग स्टेप्स याद दिला रहे हैं.

वहीं, वीडियो में अनन्या डांस करती हैं, तभी विजय, उन्हें किस कर देते हैं. ये देखते ही रणवीर, विजय को थम्स अप करते हैं और मस्ती में स्टेज से जा रहे होते हैं. वहीं ,अनन्या उन्हें रोकने उनके पीछे आती हैं और कहती हैं कि दूसरे गाल में वह किस कर दें. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

आपको बता दें कि लाइगर के जरिए जहां विजय ने बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं, वहीं, अनन्या इन फिल्म से साउथ में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म 25 अगस्त को हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और तेलुगु में रिलीज होगी.

Tags: Ananya Pandey, Liger, Ranveer Singh, Vijay Deverakonda



image Source

Enable Notifications OK No thanks