सफेद साड़ी, बालों में गजरा…गंगूबाई काठियावाड़ी की स्क्रीनिंग पर आलिया की तरह सजीं रेखा


25 फरवरी यानि कि शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi). वहीं रिलीज से ठीक पहले फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां शरीक हुई. हर किसी ने इस दौरान फैंस का ध्यान खींच लिया. लेकिन कैमरे उस वक्त रेखा (Rekha) पर आकर रूक गए जब वो गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) स्टाइल में ही फिल्म देखने पहुंचीं. 

रेखा (Rekha) सदाबहार एक्ट्रेस हैं जो आज भी अपने स्टाइल और अंदाज के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं. हमेशा बन ठन कर रहने वालीं रेखा जब स्क्रीनिंग पर पहुंचीं तो देखने वाले फिर से उन्हें देखते ही रह गए. सफेद साड़ी, बालों में गजरा और सुर्ख होंठ ….और उस पर आलिया की तरह ही हाथ जोड़कर नमस्ते. रेखा की ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.  


रेखा आज भी किसी महफिल में जाती हैं तो उस महफिल की शान बढ़ जाती है. गंगूबाई काठियावाड़ी की स्क्रीनिंग पर भी पहुंचीं रेखा ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी (Alia Bhatt Gangubai Kathiawadi) की रिलीज का काउंटडाउन अब शुरू हो चुका है. फिल्म शुक्रवार को देश भर के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज होगी. फिल्म को लेकर तमाम विवाद भी देखने को मिले. गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के परिवार ने फिल्म को लेकर आपत्ति भी जताई. लेकिन फिलहाल फिल्म मेकर्स को राहत मिलती नजर आ रही है. फिल्म शुक्रवार को ही रिलीज होने जा रही है. 

पहली बार बायोपिक में नजर आएंगीं आलिया
ये पहला मौका है जब आलिया भट्ट किसी बायोपिक में नजर आने वाली हैं. गंगूबाई काठियावाड़ी में वो माफिया क्वीन गंगूबाई के किरदार को पर्दे पर उकेरेंगीं. अब तक रिलीज हुए ट्रेलर और गानों में आलिया के अंदाज की तारीफ खूब हो रही है. वहीं फिल्म में आलिया के साथ अजय देवगन और शांतनु माहेश्वरी भी अहम भूमिकाओं में होंगे जिनकी भी झलक दिखाई जा चुकी है.   

ये भी पढ़ेंः 90s के इन गानों पर खुद को पैर थिरकाने से रोक नहीं पाएंगे आप, पार्टी में आज भी महफिल जमाते हैं ये गाने

ये भी पढ़ेंः क्या ऐश्वर्या राय की इन शर्तों के चलते हो गया था सलमान खान से उनका ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने सामने रखी थी ये कंडीशन!

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks