Richa Chadda ने दिखाया गजब का Transformation, ग्लैमरस फोटोज देख अमायरा दस्तूर बोलीं- हाय गर्मी!


ऐक्ट्रेस रिचा चड्ढा (Richa Chadha) ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट हॉट लुक (Richa Chadha Photos) तस्वीरों से इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है। फैंस को इस (Richa Chadha Photoshoot) फोटोशूट में रिचा चड्ढा का एकदम नया और गजब का ट्रांसफॉर्मेशन (Richa Chadha Transformation) देखने को मिला है। जिसे खुद रिचा चड्ढा ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीरों को शेयर करते हुए वह लिखती हैं, फोटोशूट। जहां भी फोटोग्राफर और मेरी दोस्ती होती है तो मुझे फोटोशूट करवाना पसंद है। इस फोटोशूट को करवाते हुए ऐसा लगा रहा था जैसे मैं कोई केरेक्टर प्ले कर रही हूं।

रिचा चड्ढा का स्टाइलिश अवतार

रिचा चड्ढा लेटेस्ट तस्वीरों में ब्लैक थाई स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं। उनकी ड्रेस और उनका स्टाइल एकदम लाजवाब लग रहा है। वह इस लुक में काफी जच रही हैं।

रिचा की दोस्त ने किया रिएक्ट

रिचा चड्ढा की दोस्त अमायरा दस्तूर ने इस फोटोशूट पर कमेंट किया। उन्होंने वरुण धवन और नोरा फतेही के गाने हाय गर्मी का जिक्र करते हुए ऐक्ट्रेस की तारीफ की।

सेलेब्स ने की रिचा की तारीफ

रिचा चड्ढा की इन तस्वीरों में कविता कौशिक, फ्लोरा सैनी, नकुल मेहता, अमृता खानविलकर, लॉरेन समेत कई स्टार्स ने भी रिएक्ट किया। सभी ने सिर्फ एक ही बात कही और वो थी उनकी तारीफ।

रिचा की ‘फुकरे’

रिचा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘फुकरे 3’ में भोली पंजाबन के रूप में वापसी करेंगी। उन्हें आखिरी बार ‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’ में देखा गया था जो पिछले साल फरवरी में रिलीज हुई थी।

रिचा की शादी

रिचा चड्ढा जल्द ही ऐक्टर और बॉयफ्रेंड अली फजल से शादी रचाने जा रही हैं। कोरोना के चलते दोनों की शादी में देरी हो रही है। माना जा रहा है कि दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks