‘Sharmaji Namkeen’ के सेट पर Juhi Chawla पर ऐसे चिल्लाए थे Rishi Kapoor, डर के मारे हो गई थी ऐक्ट्रेस की बोलती बंद


जूही चावला (Juhi Chawla) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor), जिन्होंने 1992 की फिल्म ‘बोल राधा बोल’ में एक साथ आने के बाद से कई फिल्मों में साथ काम किया। हाल ही में फिल्म ‘शर्माजी नमकीन (Sharmaji Namkeen)’ के लिए दोनों फिर से साथ आए। फिल्म, जो एक डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है, ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म है। इसके एक बड़े हिस्से को फिल्माने के बाद 2020 में ऐक्टर की मृत्यु हो गई और ऐक्टर परेश रावल ने बाकी बची हुई फिल्म के लिए वो भूमिका निभाई।

जूही ने हाल ही में अपनी आखिरी फिल्म में ऋषि कपूर के साथ काम करने के अनुभव का खुलासा किया और कहा कि यह फिल्म “बहुत मजेदार लेकिन साथ ही दिल तोड़ने वाली थी।” दिवंगत ऐक्टर की सबसे प्रिय याद के बारे में पूछे जाने पर जूही ने याद किया कि उनके पूरे करियर में ऐसी कई यादे हैं, जिन्हें समेटना मुश्किल है।

जूही ने आगे ऋषि के साथ शर्माजी नमकीन के सेट पर काम करने को याद किया। उन्होंने बताया, “उन्होंने हमेशा सेट पर मुझे डांटा था, हमेशा। जब उन्होंने डांटना शुरू किया तो मैं हंसने लगी। उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया। प्यार से डांटते हैं वो।” उन्होंने आगे एक घटना को याद किया जहां ऋषि निर्देशक के मॉनिटर को देखने के लिए उन पर चिल्लाए थे।

शर्माजी नमकीन

उन्होंने कहा, “सेट पर जब सीन चल रहे थे, चिंटू जी सहज और जगमगा रहे थे और मैं उनके सामने खड़ी थी और अपने टेक से जूझ रही थी। मुझे पता था कि मेरे अंदर क्या हो रहा है। मैं ऐसी थी, ‘चिंटू जी के इतने अच्छे शॉट्स हैं। मेरे नहीं आएंगे तो अच्छा नहीं। तो, चिंटू जी कहते थे- ‘मॉनिटर ऐक्टर्स के लिए नहीं है। आप एक असुरक्षित ऐक्ट्रेस की तरह व्यवहार क्यों कर रही हैं? हितेश, आप उन्हें मॉनिटर देखने की अनुमति क्यों दे रहे हैं।’ लेकिन मैं फिर भी चली गयी और मॉनिटर देखा। मुझे वह सब पसंद आया। बहुत मज़ा आया।”

ऋषि कपूर परेश रावल

शर्माजी नमकीन, जिसमें सुहैल नैयर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार भी हैं, हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित है। फिल्म 31 मार्च को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

ऋषि कपूर जूही चावला

image Source

Enable Notifications OK No thanks