सैयां के बुलेट ने मचाया गर्दा, अक्षरा सिंह के नए गाने की हो रही है हर तरफ चर्चा


भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह इन दिनों हर तरफ चर्चा में हैं. एक्ट्रेस का नया गाना सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहा है. इस गाने में अक्षरा सिंह करण खन्ना के साथ जबरदस्त केमिस्ट्री शेयर करती नजर आ रही हैं. केमिस्ट्री के लोग दीवाने हुए फिर रहे हैं इस गाने का टाइटल सैया के बुलेट रखा गया है. शुरुआत लाजमी है सैंया जी की बुलेट से ही हुई है. एक्ट्रेस की इठलाती अदाएं लोगों को दीवाना बनाने में लगी हैं. देखते ही देखते कुछ ही घंटो में इस गाने को 600k से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अक्षरा सिंह के सैया जब बुलेट पर निकले तो वहां खड़े हर एक हसीना की दिल की धड़कने बढ़ गईं. 

 

तो वहीं बात करें इस गाने में अक्षरा सिंह के लुक की तो एक्ट्रेस खुले बालों में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं. बुलेट पर बैठे अक्षरा सिंह और करण खन्ना रोमांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों का दमदार अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद अक्षरा सिंह बॉलीवुड और भोजपुरी जगत का जाना माना नाम बन चुकी हैं. जहां पहले उनके पास भोजपुरी जगत की फिल्मों की लाइन लगा करती थी तो वहीं अब बॉलीवुड जगत में भी उनका परचम लहराने लगा है.

 

अक्षरा सिंह ने इस वीडियो की ग्लिम्पस अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है. अक्षरा सिंह अपने फैंस के लिए हर दिन कोई न कोई खुशनुमा तस्वीर या वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. अब ऐसे में इनका ये नया गाना गदर मचाता नजर आ रहा है. दिलों की धड़कन बनी अक्षरा पर से नजरें हटा पाना मुश्किल हो गया है.

 

यह भी पढ़ें:

image Source

Enable Notifications OK No thanks