पुष्पा के ‘ओ अंतावा’ सॉन्ग पर अक्षरा सिंह ने किया कमरतोड़ ड़ांस, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो


भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज़ को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. अक्षरा सिंह एक शानदार अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक जानी-मानी सिंगर भी हैं. अक्षरा के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी है. यही वजह है इंटरनेट पर आए दिन अक्षरा की नई-नई फोटो और वीडियो वायरल होते रहते हैं. इस बीच एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

दरअसल, अक्षरा सिंह इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा में पुष्पा फिल्म के पॉपुलर गाने  ‘ओ अंटावा’ के हिंदी वर्जन ‘ऊ बोलेगा या ऊ ऊ बोलेगा’ पर थिरकती नजर आ रही है. वीडियो में लाइट ब्लू कलर की शर्ट और ट्राउजर पहने कमर मटकाती एक्ट्रेस एकदम सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. वीडियो में अक्षरा के साथ दो डांस पार्टनर भी नजर आ रहे हैं.


अक्षरा सिंह का यह खूबसूरत डांस वीडियो शेयर होने के कुछ ही घंटों बाद इंटरनेट पर वायरल हो गया है. चंद घंटों में अक्षरा के इस वीडियो को 3 लाख से ज्य़ादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें अक्षरा सिंह कुछ समय पहले बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं थीं. जहां उन्हें काफी पसंद किया गया था. इस शो के बाद से अक्षरा को काफी काम मिल रहा है. इसके अलावा अक्षरा ओटीटी से बाहर आने के बाद से अक्षरा सिंह अब मॉडलिंग में ज्यादा सक्रिय हो गई हैं.

Akshara Singh Photos: ब्लैक ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह, यकीन न हो तो खुद ही देख लें

भाबी जी घर पर हैं: नाराज़ होकर ‘तिवारी जी’ बनाने लगे खाना तो इस रोमांटिक अंदाज़ में अंगूरी भाबी लगीं मनाने और…



image Source

Enable Notifications OK No thanks