सान्या मल्होत्रा को महिलाओं के लिए सेफ नहीं लगता अपना शहर दिल्ली, कहा- झेलनी पड़ती है छेड़खानी


‘दंगल’ फिल्म से स्टारडम बटोरने वालीं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने बेहद कम वक्त में बॉलीवुड में एक अच्छा-खासा सफर तय कर लिया है। वो एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में कर रही हैं और अपनी परफॉर्मेंस से सबको चौंका रही हैं। दिल्ली की रहने वाली सान्या मल्होत्रा ने ‘डांस इंडिया डांस’ में ऑडिशन देकर अपनी शुरुआत की। कभी सोचा नहीं था कि वो फिल्मों में यूं नाम कमाएंगी। सान्या मल्होत्रा अपने करियर के लिए दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हो गईं और यहीं रह रही हैं। सान्या का अब दिल्ली के मुकाबले मुंबई में ज्यादा मन लगता है और वो इसे महिलाओं के लिए ज्यादा सुरक्षित मानती हैं।

दिल्ली से ताल्लुक, अब मुंबई में ही रहती हैं सान्या मल्होत्रा

Sanya Malhotra ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में अपने होमटाउन दिल्ली को महिलाओं के लिए असुरक्षित बताया और कहा कि बहुत सी महिलाएं अभी भी यहां सुरक्षित महसूस नहीं करतीं। सान्या मल्होत्रा ने बीते साल ही मुंबई में अपना नया घर खरीदा है और वो यहीं रच-बस गई हैं। दिल्ली और मुंबई में रहने के दौरान सान्या मल्होत्रा का कैसा एक्सपीरियंस रहा, इस बारे में उन्होंने ‘क्राइम तक’ से बात की।

sanya malhotra pic

फोटो: Insta/sanyamalhotra_

पढ़ें: ‘लूडो’ का इंटीमेट सीन और सान्या मल्होत्रा की नर्वसनेस

सान्या बोलीं- महिलाओं के लिए दिल्ली सेफ नहीं, होती है छेड़छाड़


सान्या मल्होत्रा को दिल्ली महिलाओं के लिए क्यों असुरक्षित लगता है? इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं दिल्ली की रहने वाली हूं और मेरे पास बहुत अच्छी वजह है कि क्यों मैं दिल्ली के मुकाबले मुंबई को तवज्जो देती हूं। मैं मुंबई में ज्यादा सेफ फील करती हूं। सुरक्षा के मामले में दिल्ली में अभी सुधार हुआ है या नहीं, मुझे अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन मुझे वहां असुरक्षित महसूस होता है। मैं इसकी वजह नहीं बता सकती। मुझे नहीं लगता कि दिल्ली में एक भी महिला ऐसा होगी जिसके साथ छेड़छाड़ नहीं हुई होगी।’


पढ़ें: क्या 2014 की इस घटना से इंस्पायर्ड है Sanya Malhotra की Kathal? जानें कहानी से लेकर किरदार के बारे में सब

दिल्ली के गार्गी कॉलेज से पढ़ाई, फिर मुंबई शिफ्ट
सान्या मल्होत्रा दिल्ली में ही पली-बढ़ीं। उन्होंने दिल्ली के गार्गी कॉलेज से ग्रैजुएशन किया। कंटेम्प्रेरी और बैले डांस सीखा और फिर ‘डांस इंडिया डांस’ के लिए ऑडिशन देने मुंबई आई थीं। प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो सान्या मल्होत्रा इस वक्त फिल्म ‘हिट: द फर्स्ट केस’ को लेकर चर्चा में हैं। इसके बाद वो शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जवान’ में नजर आएंगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks