देखें कितनी बदल गईं हैं शाहरुख की ‘माया मेमसाब’, एक्ट्रेस की तस्वीरों को देखकर फैंस हुए हैरान


कितनी बदल गईं शाहरुख की 'माया मेम साब'- India TV Hindi
Image Source : DEEPA SAHI FACEBOOK
कितनी बदल गईं शाहरुख की ‘माया मेम साब’

’90 के दशक की शुरुआत थी। बॉलीवुड में नए एक्टर्स अपना पैर ज़माने की कोशिश कर रहे थे। उसी दरमियान साल 1993 में फिल्म आई ‘माया मेमसाब’ इस फिल्म में लीड हीरो थे शाहरुख खान और उनके साथ मुख्य भूमिका में अभिनेत्री थीं दीपा साही। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आई और कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई। बावजूद इसके ये फिल्म हमेशा चर्चा में बनी रही और उसकी वजह फिल्म में शाहरुख और दीपा साही के बीच दर्शाए गए सीन्स थे। हालांकि, फिल्म में माया मेमसाब’ यानी दीपा को काफी पसंद किया गया। इस फिल्म का गाना काफी हिट हुआ था। ये गाने दीपा पर फिल्माए गए थे और वो इन गानों में बेहद हसीन लगी थीं। 

बदल गया दीपा का लुक:

हाल ही में दीपा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसे देखकर उन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल हैं। फैंस उनकी फोटोज़ देखकर यकीन नहीं कर पा रहे हैं की ये ‘हम’ फिल्म की हीरोइन हैं। फिल्म में लंबे बालों और साड़ी में इंडियन ब्यूटी दिखने वाली माया का लुक अब पूरी तरह से बदल चुका है। अब वह वेस्टर्न ड्रेस और छोटे बॉय कट बाल में दिखती हैं। माया के इस लुक को फैंस पहचान ही नहीं पाए। इन तस्वीरों को आप भी देखिये।  

दीपा साही

Image Source : DEEPA SAHI FACEBOOK

दीपा साही

दीपा साही

Image Source : DEEPA SAHI FACEBOOK

दीपा साही

दीपा साही

Image Source : DEEPA SAHI FACEBOOK

दीपा साही

फिल्म माया मेमसाब रही खूब चर्चा में:

फिल्म माया मेमसाब में माया नाम की लड़की की कहानी दिखाई गई है, जो अपने पिता के साथ एक रहती है। पिता को दिल का दौरा पड़ता है तो डॉ. चारु दास यानी फारुख शेख उन्हें देखने आते हैं. चारु और माया एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं और दोनों की शादी हो जाती है. डॉ. चारु दास को अपने काम से प्यार है और माया को खुद से. वह प्यार को लेकर काफी फैंटेसी में रहती है और वह ऐसा प्यार चाहती है, जो उसके कल्पना में है। लेकिन पति से उसे वैसा प्यार नहीं मिलता तो वह रुद्र यानी राज बब्बर के करीब आती है। माया को रुद्र में भी अपने पसंद की प्यार नहीं मिलता, तब उसकी लाइफ में आता है ललित यानी शाहरुख खान, जो उससे उम्र में छोटा है। 

निर्देशक केतन मेहता की फिल्म ‘माया मेमसाब’ फ्रेंच नॉवेल मैडम बॉवरी पर बनी है। अब तक इस नॉवेल पर कई फिल्में बन चुकी हैं। फिल्म ‘माया मेमसाब’ के लिए दीपा साही को नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। साल 2015 में 18 साल बाद उन्होंने फिल्म ‘मांझी द माउंटेन’ से सिल्वर स्क्रीन पर कदम रखा, आपको बता दें इस फिल्म में उन्होंने कैमियो किया था। 

ये भी पढ़िए:

Kaali Controversy Row: ‘शिव पार्वती’ वाले नए ट्वीट को लेकर भड़के लोग, Leena Manimekalai के खिलाफ एक और FIR दर्ज

एक बार फिर हो रही है पर्दे पर ‘शक्तिमान’ की वापसी, ये सुपरस्टार निभाएगा किरदार

अजय की बेटी न्यासा स्पेन में दोस्त के साथ कोजी होती हुई आईं नज़र, जानिए कौन है ये शख्स?



image Source

Enable Notifications OK No thanks