वाराणसी में चंदन रॉय सान्याल को देख लोग चिल्लाने लगे ‘भोपा स्वामी’, एक्टर बोले- ‘इससे बड़ा कोई इनाम नहीं’


नई दिल्ली: एक्टर चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) एक उम्दा कलाकार हैं, जिन्होंने कई फिल्मों और शोज में काम किया है. वे वेब सीरीज ‘आश्रम’ में भोपा स्वामी का किरदार निभाकर दर्शकों के बीच खूब मशहूर हुए. उनकी इस भूमिका को बहुत सराहना मिली है. इस बात से एक्टर काफी खुश हैं.

एक्टर ने कहा कि जब वे हाल में वाराणसी में अपनी आगामी फिल्म ‘वो 3 दिन’ की शूटिंग कर रहे थे, तब वहां के स्थानीय लोगों ने उन्हें भोपा स्वामी के रूप में बुलाना शुरू कर दिया और ‘जपनाम’ कहकर उनका अभिवादन किया. ‘आश्रम’ के रिलीज होने के बाद से चंदन रॉय सान्याल घर-घर पहचाने जाने लगे हैं. देश भर में प्रशंसक उन्हें भोपा स्वामी के रूप में बुलाते हैं.

चंदन ने अपनी लोकप्रियता के बारे में बात करते हुए कहा, ‘आश्रम मेरे लिए एक विशेष प्रोजेक्ट रहा है, मैं यह जानकर हमेशा चकित रहता हूं कि यह शो कितनी दूर तक पहुंचा है. देश भर में सभी ने इस शो को देखा और पसंद किया है. अपने कैरेक्टर के नाम से पुकारे जाना हर अभिनेता का सपना होता है. इससे बड़ा कोई इनाम नहीं है. मैं आभारी हूं.’

चंदन रॉय सान्याल के पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं. वे फिलहाल अपनी फिल्म ‘वो 3 दिन’ और शो ‘कर्म युद्ध’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स में ‘आश्रम सीजन 4’, अमेजन प्राइम की ‘लखोट’ और ‘पटना शुक्ला’ शामिल हैं.

Tags: Chandan Roy Sanyal

image Source

Enable Notifications OK No thanks