‘Jawan’ के टीजर में शाहरुख खान को देख फैंस के उड़े होश, ‘रिटर्न ऑफ किंग’ का कर रहे ऐलान


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लंबे समय बाद कई फिल्मों के साथ जबरदस्त कमबैक करने वाले हैं. ऐसे में SRK के फैंस उन्हें साल 2023 में बॉक्स ऑफिस पर रूल करने वाला हीरो बता रहे हैं. ऐसा हम नहीं, बल्कि ‘जवान’ (Jawan) फिल्म का टीजर देखने के बाद किंग खान के फैंस कह रहे हैं. साउथ फिल्ममेकर एटली के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख के अंदाज को देख फैंस के रोंगटे खड़े हो गए हैं. अगले साल की शुरुआत में पहले ‘पठान’ रिलीज हो रही है फिर 2 जून 2023 को एक्शन से भरपूर फिल्म ‘जवान’ रिलीज हो रही है, इसके बाद दिसंबर में Dunki.

‘जवान’ (Jawan) का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस टीजर को देखने के बाद फैंस यही कह रहे हैं कि शाहरुख खान का जमाना अभी पुराना नहीं पड़ा है, बल्कि आने वाले साल में शाहरुख ही राज करेंगे. फैंस टीजर देखने के बाद लगातार रिएक्शन देते हुए शाहरुख की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

‘जवान’ में शाहरुख को देख फैंस को उड़े होश
‘जवान’ में शाहरुख खान का अंदाज देख फैंस के होश उड़ गए हैं. फैंस टीजर देखने के बाद से ही ऐलान करने लगे हैं कि साल 2023 शाहरुख खान के नाम होगा और फिल्म को अभी से हिट बता रहे हैं. तो चलिए पहले टीजर देखिए फिर हम आपको फैंस के कमेंट दिखाते हैं.

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का टीजर देख फैंस कह रहे हैं कि ‘यही हम SRK से उम्मीद कर रहे हैं. 6 साल के गैप के बाद हम एक्शन अवतार में शाहरुख खान को देखेंगे’.

एक ने लिखा ‘क्या कमबैक है, ये शख्स कभी उम्मीद का दामन नहीं छोड़ता SRK’. वहीं टीजर देख कई फैंस के रोंगटे खड़े हो गए हैं.

टीजर देखने के बाद फैंस फिल्म जल्दी रिलीज करने की मांग करने लगे हैं. एक ने लिखा क्या स्वैग है. इस तरह की SRK मूवी का काफी समय से इंतजार था. रिटर्न ऑफ किंग 2023 किंग खान का होगा’.

‘जवान’ के टीजर में शाहरुख खान के पॉवरपैक्ड परफॉर्मेंस, लुक देखकर फैंस के रोंगटे खड़े हो रहे हैं.

बता दें कि शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ 23 जनवरी 2023, ‘जवान’ 2 जून 2023, Dunki 22 दिसंबर 2023 में रिलीज हो रही है.

Tags: Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks