‘सेनोरिटा’ फेम Camila Cabello ने बताई Shawn Mendes से ब्रेकअप की असली वजह, कहा- अब हम बड़े हो गए


‘सेनोरिटा (Senorita)’ गाने के लिए फेमस कपल कैमिला कैबेलो (Camila Cabello) और शॉन मेंडेस (Shawn Mendes) ने भले ही पूरी दुनिया को अपने प्यार भरे गानों से अपनी धुन पर नचाया हो, लेकिन उनका एक-दूसरे के लिए प्यार शायद कहीं कम पड़ गया और इसलिए उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया। अब, Apple Music के ज़ेन लोव के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, कैबेलो ने इस बारे में बात की कि आखिर उनका रिश्ता क्यों टूट गया।

कैबेलो ने अपने रिश्ते को खत्म करते हुए अपने इंस्टा अकाउंट पर लिखा था, “दोस्तों, हमने अपने रोमांटिक रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है, लेकिन इंसानों के रूप में एक-दूसरे के लिए हमारा प्यार पहले से कहीं ज्यादा मजबूत है।”

कैमिला कैबेलो और शॉन मेंडेस

Camila Cabello ने कहा, “जैसे-जैसे मैं बड़ी होती जा रही हूं, प्राथमिकताएं बदलती जा रही हैं और मुझे लगता है कि यह हम दोनों के लिए ऐसा ही था। हम दोनों ने बहुत कम उम्र में शुरुआत की थी। यह ऐसा है जैसे हम वास्तव में एडल्ट बनना सीख रहे हैं।” उन्होंने आगे कहा, “मैं शॉन से प्यार करती हूं और मुझे लगता है कि सचमुच उनके लिए प्यार के अलावा कुछ भी नहीं है। मैं अंत में एक ऐसी जगह पर हूं जहां मुझे लगता है कि मुझे अनुभव हुआ है। मेरा ध्यान वास्तव में बहुत बदल गया है।”

कैमिला कैबेलो और शॉन मेंडेस

2015 के सॉन्ग “आई नो व्हाट यू डिड लास्ट समर” में पहली बार साथ काम करने के बाद कपल के रोमांस की अफवाहें शुरू हुई थीं। मेंडेस ने पहले स्वीकार किया था कि उन्हें नहीं पता था कि वह लंबे समय से कैबेलो से प्यार करते थे। पिछले साल जेम्स कॉर्डन के साथ एक इंटरव्यू में, मेंडेस ने 2015 की एक क्लिप पर रिएक्शन दिया, जिसमें उन्होंने इनकार किया कि वे डेटिंग कर रहे थे।

कैमिला कैबेलो और शॉन मेंडेस

क्लिप पर चर्चा करते हुए मेंडेस ने कॉर्डन से कहा था, “मैंने यह भी स्वीकार नहीं किया कि मैं तीन साल तक उनके साथ पूरी तरह से प्यार करता था, लेकिन यह मेरे चेहरे पर इतना स्पष्ट है।” अपने ब्रेकअप पोस्ट में मेंडेस और कैबेलो ने फैंस से कहा था कि उन्होंने अपने रिश्ते को सबसे अच्छे दोस्त के रूप में शुरू किया और अब सबसे अच्छे दोस्त बने रहेंगे।

कैमिला कैबेलो और शॉन मेंडेस

image Source

Enable Notifications OK No thanks