शान ने सुनाया मजेदार किस्सा, बोले- क्रेन में लटकाकर पूरा शो कराया, इस कारण से खोला यूट्यूब चैनल


‘द कपिल शर्मा शो’ में हर हफ्ते सेलेब्स शिरकत करते हैं और कॉमेडी का लुत्फ उठाते हुए अपनी लाइफ के कई मजेदार किस्से भी शेयर करते हैं. कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) के लेटेस्ट एपिसोड में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर शान (Shaan), केके मेनन (KK Menon) और पलाश सेन (Palash Sen) आए थे. तीनों ही सिंगर्स ने अपनी जादूगरी आवाज से दर्शकों के दिलों को जीत लिया. कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Latest Episode) में शान (Shaan) ने भी अपने फेमस गानों का खूब रंग जमाया. सिंगर ने कॉमेडी शो के लेटेस्ट एपिसोड पर अपने एक शो का मजेदार किस्सा भी शेयर किया. 

‘द कपिल शर्मा शो’ के लेटेस्ट एपिसोड पर सिंगर शान (Shaan) ने मजेदार किस्सा शेयर करते हुए बताया, ‘वह एक शो के लिए पहुंचे थे, वहां पर अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh) भी आई थीं.’ सिंगर ने बताया कि ‘उन्हें क्रेन से ऊपर ले जाया गया और वहां से ही परफॉर्मेंस के लिए उनकी एंट्री स्टेज पर होनी थी. क्रेन इतनी ऊपर ले गए और धुंध होने के कारण नीचे कुछ दिखाई भी नहीं दे रहा था. शान (Shaan) ने बताया, कंफ्यूजन के चक्कर में उन्हें पूरा शो ऊपर हवा में लटककर ही करना पड़ा था. 


सिंगर शान (Shaan) ने अपना यूट्यूब चैनल खोलने के पीछे का कारण भी ‘द कपिल शर्मा शो’ (Kapil Sharma Show) पर बताया है. दरअसल, सिंगर से कॉमेडियन ने सवाल किया कि ‘सर मैंने एक चीज देखी है. ल़ॉकडाउन के बाद से शान सर सारे गाने बना बनाकर यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर रहे हैं. आपको कब इस बात का अहसास हुआ कि दूसरे की दुकान पर मिठाई बेचने से अच्छा है अपनी दुकान खोल लो.’ कॉमेडियन के इस सवाल पर सिंगर बोलते हैं, ‘जब दूसरों की दुकान मेरे लिए बंद हो गई तब.’ शान (Shaan) का यह जवाब सुनने के बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) समेत सभी लोग जोर से ठहाके लगाने लगते हैं. 

सलमान खान से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक, ये एक्टर्स फिल्मों में किसिंग सीन्स से बनाते हैं दूरी, लिपलॉक से है परहेज !

बादशाह के लेट आने पर भड़कीं किरण खेर, बोलीं ‘ये बकवास है ये मैं आपकी…’



image Source

Enable Notifications OK No thanks