शबाना आज़मी को प्यार से बांहों में थामे दिखे धर्मेन्द्र, करण जौहर की फिल्म में दिखेगा रोमांस


बॉलिवुड ऐक्टर धर्मेन्द्र बहुत जल्द करण जौहर की फिल्म से एक बार फिर से बड़े पर्दे पर लौटने की तैयारी में हैं, जिसमें उनके साथ शबाना आज़मी भी नजर आएंगी। करण जौहर की इस फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में शबाना आज़मी और धर्मेन्द्र के अलावा जया बच्चन, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। धर्मेन्द्र ने शबाना आज़मी के साथ एक कैंडिड तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है, जिसे देखकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं।

धर्मेन्द्र ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की एक बेहतरीन झलक शेयर की है। धर्मेन्द्र की इस तस्वीर में वह शबाना आज़मी के साथ दिख रहे हैं, जिसमें दोनों एक-दूसरे को प्यार से थामे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेन्द्र ने लिखा है, ‘इश्क है मुझे कैमरे से और शायद कैमरे को मुझसे।’

इस तस्वीर के पोस्ट करते ही फैन्स कॉमेंट्स में उनके लिए प्यार की बारिश करते दिखे। बता दें कि हाल ही में धर्मेन्द्र को तबीयत बिगड़ने के बाद हॉस्पिटलाइज़ करना पड़ा था। 86 साल के धर्मेन्द्र को पिछले दिनों बैकपेन की वजह से हॉस्पिटलाइज कराना पड़ा था। हालांकि, रिकवर होने के बाद उन्हें 2 मई को डिस्चार्ज भी कर दिया गया।

धर्मेन्द्र पिछले काफी सालों से मुंबई से दूर अपनी लाइफ अपने खूबसूरत फार्महाउस पर बिताया करते हैं। यहां खेती करने में और जानवरों के बीच वह अपनी रियल लाइफ इंज़य कर रहे हैं। धर्मेन्द्र अक्सर अपने फार्हाउस की झलकियां सोशल मीडिया पर फैन्स से भी शेयर करते हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks