Shah Rukh Khan Live: लाइव चैट में ‘पठान’ बने शाहरुख खान, फैंस के मजेदार सवालों पर दिए ऐसे जवाब


बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने फिल्मी दुनिया में अपने तीस साल का सफर पूरा कर लिया है। इस खास मौके पर अभिनेता ने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर पहली बार लाइव आकर बातचीत की। इस मौके पर शाहरुख खान फैंस के मजेदार सवालों के जवाब देते हुए नजर आए। साथ ही उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के ट्रेलर को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है, जिससे फैंस जरूर खुश हुए होंगे। 

दरअसल, इंस्टाग्राम लाइव के दौरान तमाम फैंस शाहरुख खान से उनकी अपकमिंग फिल्मों के बारे में पूछते हुए नजर आए। इसी बीच एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि उनकी फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर कब आ रहा है? इस पर शाहरुख खान ने बताया कि उनकी फिल्म का ट्रेलर इस साल नवंबर और दिसंबर में आ सकता है। एसआरके ने कहा, ‘फिल्म अगले साल रिलीज हो रही है और ज्यादातर फिल्मों के ट्रेलर फिल्म की रिलीज से कुछ समय पहले ही आता है। तो ट्रेलर नवंबर दिसंबर तक आ सकता है।

हालांकि, शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी बातचीत उन दिनों को याद करते हुए की जब वह मुंबई अपनी पत्नी गौरी खान के साथ आए थे और वह अभिनेत्री हेमा मालिनी की फिल्म में काम कर रहे थे। अभिनेता ने बताया कि उन्हें आज भी ये महसूस नहीं होता कि फिल्मी दुनिया में आए हुए पूरे 30 साल हो गए हैं। उन्हें लगता है जैसे कल की बात है। शाहरुख ने कहा, ‘मैं अपनी फैमिली के साथ बैठकर इस बारे में बात भी करता हूं और कहता हूं कि जैसे कल की ही बात हो।’ शाहरुख ने ये भी कहा कि जब मैं मुंबई आया था तब नहीं सोचा था कि इतना लंबा रास्ता तय होगा। मुझे लगा था कि कुछ समय फिल्मों में काम करूंगा और फिर जॉब करने लगूंगा।

 

शाहरुख खान ने ये भी बताया कि उन्हें फिल्मों में हंसने वाले सीन्स करना सबसे ज्यादा मुश्किल लगता है। फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ का उदाहरण देते हुए अभिनेता ने बताया कि इस फिल्म में काजोल के साथ कई ऐसे सीन्स थे, जिसमें कैमरे के सामने हंसना था, जिसे करने में ही मुझे परेशानी होती है। इस बातचीत में शाहरुख खान सलमान का जिक्र करते हुए भी नजर आए। बता दें कि शाहरुख सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में कैमियो करते हुए दिखाई देंगे। किंग खान ने कहा कि उन्होंने फिल्म ‘जीरो’ में मेरे साथ एक गाना किया था और मैं अब ‘टाइगर’ बना जाउंगा। सलमान खान फैमिली का हिस्सा हैं। वह भाई की तरह हैं लेकिन हमें ये नहीं पता कि हम दोनों में से बड़ा भाई कौन हैं।’

शाहरुख खान ने फैंस से साथ बातचीत करने से पहले अपनी फिल्म ‘पठान’ का मोशन पोस्टर भी जारी किया था, जो काफी धमाकेदार है। इस पोस्टर में गन-फ्लेक्सिंग डेंजरस लुक में नजर आ रहे हैं जो एक खतरनाक मिशन के लिए तैयार है। ‘पठान’ का पोस्टर जारी करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, ’30 साल….आपका प्यार और मुस्कान अनंत है। चलिए अब ‘पठान’ की बात करते हैं। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज हो रही है।’

बता दें कि शाहरुख खान साल 2022 में एक साथ तीन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए नजर आएंगे, जिसमें ‘पठान’ के अलावा ‘डंकी’ और ‘जवान’ भी शामिल है। वह आखिरी बार 2018 में आई ‘जीरो’ में नजर आए थे। हालांकि इस साल वह ‘ब्रह्मास्त्र’ और’ रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट’ में कैमियो करते नजर आएंगे। लेकिन फैंस को उनकी ‘जवान’, ‘पठान’ और ‘डंकी’ का इंतजार है। ‘पठान’ में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहिम नजर आएंगे और यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।





Source link

Enable Notifications OK No thanks