शाहरुख खान भी हुए कोविड पॉजिटिव, बॉलिवुड सेलेब्स पर एक बार फिर मंडराया कोरोना का साया!


ऐक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) कथित तौर पर COVID-19 के लिए पॉजिटिव पाए (Shahrukh Khan Covid Positive) गए हैं। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), कटरीना कैफ (Katrina Kaif), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के बाद अब शाहरुख इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। अक्षय कुमार भी हाल ही में कोविड से उबरे हैं। इससे पहले आज, यह बताया गया था कि कटरीना कैफ (Katrina Kaif Covid Positive) COVID-19 के लिए पॉजिटिव पाई गई हैं। ऐक्ट्रेस पिछले हफ्ते विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग शुरू करने वाली थीं, लेकिन कोविड पॉजिटिव आने के बाद इसे फिर से शेड्यूल करना पड़ा। कथित तौर पर, यही कारण है कि कैट अबू धाबी में एक इवेंट के लिए पति विक्की कौशल के साथ नहीं गईं।

कार्तिक और आदित्य रॉय कपूर भी कोविड की चपेट में
कल ही, कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक फनी कैप्शन के साथ घोषणा की थी कि वो कोविड के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं। कल यह भी पता चला कि आदित्य रॉय कपूर को भी कोविड हो गया है, जिसके कारण उनकी फिल्म ‘ओम: द बैटल इन’ का प्रमोशन अफेक्ट हुआ है। मुंबई में कोविड 19 के मामलों की बढ़ती संख्या के साथ, बीएमसी ने के-वेस्ट वार्ड में फिल्म स्टूडियो को पार्टियां नहीं करने का निर्देश देते हुए नए अलर्ट जारी किए हैं।

दूसरी बार कोरोना की चपेट में आए Kartik Aaryan, इंस्टा पर फनी अंदाज में शेयर किया अपडेट
शाहरुख खान की फिल्में
वर्कफ्रंट पर, शाहरुख ने हाल ही में फिल्मों में अपनी वापसी की घोषणा की, जहां उनकी फिल्में ‘पठान’ और ‘डुंकी’ आ रही हैं। इससे पहले उन्होंने एटली के साथ अपनी फिल्म ‘जवान’ के फर्स्ट लुक और पोस्टर से सुर्खियां बटोरीं।

Shahrukh Khan की Jawan में होतीं Samantha, Ex-हस्बैंड Naga Chaitanya की वजह से ठुकराया था ऑफर!
‘जवान’ में शाहरुख का लुक
फिल्म के बारे में बोलते हुए, शाहरुख ने एक बयान में कहा, ‘जवान एक अलग कहानी है जो भाषाओं, लोगों से परे है और सभी का आनंद लेने के लिए तैयार है। इस अनूठी फिल्म को बनाने का श्रेय एटली को जाता है, जो मेरे लिए भी एक शानदार अनुभव रहा है क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं! टीज़र तो बस एक शुरुआत है और आने वाले समय की एक झलक देता है।’

image Source

Enable Notifications OK No thanks