गौरी खान का कहीं साथ नहीं छोड़ते शाहरुख खान, यकीन नहीं तो देखें ये फोटो


मुंबईः बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अपनी प्रोड्यूसर और इंटीरियर डिजाइनर पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) के साथ पिछले 3 दशकों से अधिक समय से कपल गोल सेट करते आ रहे हैं. दोनों 30 सालों से ज्यादा समय से साथ हैं. गौरी ने शाहरुख से तब शादी की थी, जब वे एक सुपरस्टार नहीं थे और आज भी दोनों साथ हैं. सोशल मीडिया पर गौरी अक्सर अपने सुपरस्टार पति के साथ तस्वीरें शेयर करती रही हैं. बुधवार को भी उन्होंने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) और संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) के साथ तस्वीर शेयर की है.

खास बात ये है कि इस फोटो में शाहरुख भी पत्नी गौरी खान का साथ निभाते नजर आ रहे हैं. वह पीछे बैठकर गौरी, नम्रता और संगीता बिजलानी के साथ पोज दे रहे हैं. ये स्टार्स के जवानी के दिनों की तस्वीर है, जिसमें वह किसी फैशन इवेंट में दिखाई दे रहे हैं.

फोटो शेयर करते हुए गौरी खान लिखती हैं- ‘फोटो शो के बाद नम्रता शिरोडकर और संगीता बिजलानी के साथ. मुझे लगता है कि मैं भी दोनों के साथ रैंप पर चली थी, जब शाहरुख मुझे ऑडियंस में बैठकर देख रहे थे.’ फोटो के कॉमेंट सेक्शन में शाहरुख और गौरी के फैंस ने जमकर प्रतिक्रिया दी है. जिसमें यूजर गौरी की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.

shah rukh khan, gauri khan, namrata shirodkar, sangeeta bijlani, shah rukh gauri throwback photo, शाहरुख खान, गौरी खान, संगीता बिजलानी, bollywood news

गौरी खान ने शाहरुख खान के साथ ये तस्वीर शेयर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @gaurikhan)

बता दें, गौरी खान इन दिनों लंदन में हैं. उनकी दोस्त महीप कपूर ने हाल ही में अपनी दशकों की दोस्ती का जश्न मनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. महीप ने अपनी और गौरी की एक तस्वीर साझा की है. हालांकि, ये बात किसी से छिपी नहीं है कि महीप और गौरी, साथ ही उनकी बेटियां, शनाया कपूर और सुहाना खान, कई सालों से करीबी दोस्त हैं.

Tags: Gauri khan, Namrata Shirodkar, Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks