‘Dunki’ के सेट से फिर वायरल हुई शाहरुख खान की फोटो, राजकुमार हिरानी भी साथ आए नजर


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर खासे सुर्खियों में हैं. अभिनेता पठान, जवान और डंकी (Dunki) जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. बीते दिनों शाहरुख की ‘डंकी’ के सेट से तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. अब डंकी के सेट से एक और तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है, जिसमें शाहरुख खान एक्शन में नजर आ रहे हैं. शाहरुख इन दिनों राजकुमार हिरानी के साथ लंदन और यूरोप में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में तापसी पन्नू भी हैं. फिल्म से निर्माताओं ने अभी तक शाहरुख का आधिकारिक फर्स्ट लुक जारी नहीं किया है, लेकिन सेट से कई तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं, जिससे उनके लुक की झलक मिलती है. शाहरुख की डंकी के सेट से एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह राजकुमार हिरानी के साथ नजर आ रहे हैं.

shah rukh khan, shah rukh khan photo

डंकी के सेट पर राजकुमारी हिरानी के साथ शाहरुख खान. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @555shahrukhfan)

तस्वीर में शाहरुख खान ऑल ब्लैक लुक में दिखाई दे रहे हैं. वह राजकुमार हिरानी को ध्यान से सुनते नजर आ रहे हैं. वहीं उनके चारों ओर फिल्म की क्रू नजर आ रही है. पिछले हफ्ते लंदन की गलियों से शाहरुख खान और तापसी पन्नू की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक हुई थी. तस्वीर में शाहरुख एक घुटने के बल नीचे झुके हुए दिखाई दे रहे थे और हाथों में बैग लिए हुए थे.

दूसरी ओर, तापसी एक बड़ी मुस्कान के साथ कंधे पर बैग लिए दिखीं. तस्वीर से ऐसा लग रहा है कि दोनों एक साथ सफर पर निकले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान अपनी सह-कलाकार तापसी पन्नू और निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ शूटिंग शेड्यूल के लिए लंदन और यूरोप के लिए उड़ान भरेंगे

Tags: Rajkumar Hirani, Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks