शाहरुख की लाडली सुहाना खान का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, डेब्यू से पहले दिलकश अंदाज से लगा दी आग


एक तरफ ऐक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं और कई बड़े ऐलान कर रहे हैं। तो दूसरी तरफ उनकी लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) भी ऐक्टिंग डेब्यू की तैयारी कर चुकी हैं। सुहाना खान जोया अख्तर की द अर्चीज फिल्म से नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं। इस बीच सुहाना खान का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है और उनके इस अवतार को देख फैंस टोटली इंप्रेस हो गए हैं। आइए आपको दिखाते हैं सुहाना खान की लेटेस्ट और ग्लैमरस तस्वीरें।

सुहाना खान ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। एक दो नहीं बल्कि 5-6 फोटोज हैं जिनमें वह अपनी स्माइल और पर्सनैलिटी से फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

suhana khan 1


इन लेटेस्ट तस्वीरों में वह ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में उनकी परफेक्ट फिगर और हेयरस्टाइल नया सा देखने को मिला है।

suhana khan 2

सुहाना खान के साथ जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर भी नजर आ रही हैं। बता दें द आर्चीज से अमिताभ बच्चन के नातिन अगत्स्य नंदा, खुशी और सुहाना एक साथ बॉलिवुड डेब्यू करने वाले हैं।

suhana khan 3

जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ में स्टारकिड्स के अलावा वेदांग रैना, मिहिर आहूजा और युवराज मेंदा भी नजर आएंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। ये फिल्म अगले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।


सुहाना खान ने छोटे भाई को सीने से लगाकर खिंचवाई फोटो, नन्हें अबराम की क्यूटनेस पर आया फैंस का दिल
बता दें शाहरुख खान खुद कई प्रोजेक्ट्स के चलते बिजी चल रहे हैं। वह जल्द ही सिद्धार्थ आनंद की पठान, राजकुमार हिरानी की डंकी और एटली कुमार की जवान में नजर आएंगे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks