Drug Case में बेटे सिद्धांत की हिरासत से परेशान हुए शक्ति कपूर, बोले- ‘यह पॉसिबल नहीं है’


शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर ड्रग्स विवाद में फंस गए हैं. बेंगलुरू पुलिस ने एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया, जहां दिग्गज एक्टर का बेटा कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करता पाया गया था. रिपोर्ट के मुताबिक, बेंगलुरु पुलिस ने बताया कि वह कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करने वाले 6 लोगों में शामिल हैं. पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने के बाद बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित एक होटल में छापेमारी की थी. पुलिस का कहना है कि यहां रेव पार्टी चल रही थी. शक्ति कपूर ने इस पर प्रतिक्रिया दी है.

शक्ति कपूर ने ईटाइम्स को दिए बयान में कहा,”मैं सिर्फ एक ही बात कह सकता हूं- यह पॉसिबल नहीं है.” वहीं, न्यूज 18 से बात करते हुए शक्ति कपूर ने हैरानी जताई है. उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा,”मुझे कुछ भी पता नहीं है. मैं अभी-अभी नींद से उठा हूं और मेरा फोन लगातार बजने लगा है.”

शक्ति कपूर ने आगे कहा, “उसे (सिद्धांत) गिरफ्तार नहीं किया गया है, लेकिन पुलिस ने (ड्रग्स के) सेवन के लिए हिरासत में लिया है. मेरे पास उतनी ही जानकारी है जितनी खबर में आ रही है और मैं सच में इस खबर से परेशान हूं.”

Tags: Shakti kapoor, Shraddha kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks