विकास गुप्ता पर शिल्पा शिंदे ने आरोप लगाते हुए कहा था- ‘TV जगत का माफिया’, जानें पूरा मामला


विकास गुप्ता (Vikas Gupta) एक टीवी प्रोड्यूसर ,क्रिएटिव डायरेक्टर, स्क्रीनराइटर और होस्ट हैं. इन्हें टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) से पॉपुलैरिटी मिली. ‘बिग बॉस 11’ में विकास गुप्ता और टीवी की अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था. शो के दौरान दोनों के बीच खूब झगड़ा हुआ. दरअसल शिल्पा को लगता है कि ‘भाबी जी घर पे हैं’ शो से निकलवाने में विकास का हाथ था और वह नहीं चाहते थे कि शिल्पा ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनें.  हालांकि शिल्पा और विकास की लड़ाई की वजह से शो खूब चर्चा में रहा.

विकास गुप्ता अक्सर विवादों में रहे हैं. दरअसल, शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही थीं तो अचानक ही उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था. शो के प्रोड्यूसर ने उनके ऊपर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया था तो शिल्पा ने प्रोड्यूसर पर गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया था. इस शो के प्रोग्रामिंग हेड विकास गुप्ता थे. आरोप लगा कि विकास ने ही शिल्पा को शो से निकलवाया था.

‘बिग बॉस 11’ में विकास गुप्ता-शिल्पा शिंदे थे
खैर सच्चाई जो रही हो लेकिन इस विवाद के बाद जब दोनों ‘बिग बॉस’ में पहुंचें तो खूब लड़ाई भी हुई. हालांकि आखिर तक दोनों में दोस्ती भी दिखी, शादी की खबरें तक उड़ीं लेकिन दुश्मनी कम नहीं हुई. सोशल मीडिया पर भी शिल्पा ने विकास को खरी-खोटी सुनाई थी जो विकास को नागवार गुजरी थी.

शिल्पा शिंदे ने विकास पर लगाया था आरोप
शिल्पा ने ट्वीट कर लिखा था कि विकास गुप्ता टीवी जगत के माफिया हैं. इस नोटिस पर नजर डाले जो मुझे 27 सितंबर 2017 को मानहानि के मामले में मिला था, जबकि मैं 28 सितंबर 1017 को बिग बॉस 11 में जाने की तैयारी कर रही थी. मुझे बिग बॉस में जाने से रोकने के लिए बनाई गई योजना थी’.

ये भी पढ़िए-शिल्पा शिंदे नहीं करना चाहतीं ब्याह, बोलीं- ‘मैं सिंगल ही ठीक हूं’

7 मई को विकास गुप्ता का है बर्थडे
इस ट्वीट के जवाब में विकास ने शिल्पा को लिखा था कि ‘भाभी जी शिल्पा को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए’.  हालांकि विकास और शिल्पा शिंदे के बीच शो के दौरान अच्छी बॉन्डिंग बन गई थी. बता दें कि विकास गुप्ता 7 मई को 34 साल के हो जाएंगे.

Tags: Bigg boss, Shilpa Shinde, Vikas Gupta

image Source

Enable Notifications OK No thanks