संस्कारी बहू की मर्यादा लांघ शिल्पा शिंदे इस वेब सीरीज में दिखा चुकीं है अपना सिजलिंग अवतार


‘भाबीजी घर पर है’ सीरियल टीवी पर हमेशा से काफी लोकप्रिय रहा है. शो में अंगूरी भाभी का किरदार भले ही अब शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) निभा रही हैं, लेकिन आज भी लोग पुरानी अंगूरी भाभी यानी शिप्ला शिंदे को याद करते हैं और इसी किरदार से पहचानते हैं. मगर क्या आप जानते हैं कि अपने संस्कारी लुक के लिए मशहूर शिल्पा कुछ समय पहले एक वेब सीरीज में अपना बदला हुआ अंदाज दिखा चुकी हैं.

इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि, शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) सीरियल भाभी जी घर पर हैं में अपने संस्कारी अवतार व भोलेपन के लिए मशहूर थीं. मगर, वेब सीरीज ‘पौरुषपुर’ (Paurashpur) में उन्होंने अपना यह संस्कारी बहू का अवतार पूरी तरह बदल डाला. अपने छवि से उलट उन्होंने इस सीरीज में सिजलिंग लुक कैरी किया, जिसे देख दर्शकों व उनके चाहने वालों की आंखे खुली रह गईं. सीरीज में शिल्पा ने रानी मीराबती का रोल निभाया है, जिसमें वह राजा का ख्याल रखने के लिए नई-नई रानियां लेकर आती हैं. इस वेब सीरीज में रानी मीराबती बनने के लिए शिल्पा शिंदे ने हैवी ड्रेस पहनी.इसके साथ ही ज्वैलरी भी हैवी कैरी की. यह एक पीरियड ड्रामा सीरीज है, जिसमें प्यार और बदले की कहानी दिखाई गई है.

सीरीज में उन्होंने अपने लुक को कैरी करने के लिए सारी हदें पार कर डाली हैं. सोशल मीडिया पर उनका यह लुक काफी चर्चा में भी रहा है. बताते चलें कि शिल्पा शिंदे स्वभाव से भी अपनी बोल्डनेस के लिए ही जानी जाती हैं. इसी अंदाज के कारण उन्होंने टीवी का रिएलिटी शो बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) का खिताब हासिल किया था. शो में विकास गुप्ता के साथ उनकी नोंक झोंक खूब सुर्खियों में रही थी. उस समय अंगूरी भाभी का किरदार छोड़ने वाला किस्सा भी खूब उछला. हालांकि इन सभी चीजों के बावजूद शिल्पा शिंदे ‘बिग बॉस 11’ का खिताब जीतने में कामयाब रहीं.

image Source

Enable Notifications OK No thanks