अनन्या की अंग्रेजी को सिद्धांत ने भोजपुरी में दी टक्कर! ये वीडियो देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी


Gehraiyaan Shooting Video : दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) इन दिनों जबरदस्त चर्चा में है. फिल्म रिलीज़ होने के बाद भी स्टार्स फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. ‘गहराइयां’ में दीपिका पादुकोण के अलावा अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा लीड रोल में नज़र आ रहे हैं और निर्देशन किया है शकुन बत्रा ने. 

‘गहराइयां’ को लेकर तमाम तरह के वीडियो और खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं इन सबके बीच अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ‘गहराइयां’ की शूटिंग के मज़ेदार सीन नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में वो दिख रहा है जो आपने फिल्म में नहीं देखा हो…सीन तो वही हैं जो आपने फिल्म में देखे होंगे, लेकिन डायलॉग्स बदल गए हैं. अनन्या की अंग्रेजी का जवाब जब आप सिद्धांत को भोजपुरी में देते देखेंगे तो ये देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. अगर हमारी बात पर आपको यकीन नहीं तो ख़ुद देख लीजिए वीडियो.


क्या सिद्धांत के साथ इंटीमेट सीन के लिए दीपिका ने ली थी रणवीर से परमीशन?
‘गहराइयां’ में दीपिका और सिद्धांत के कई इंटीमेट सीन्स दिखाए गए हैं. इस पर लोगों का सवाल था कि क्या दीपिका ने सिद्धांत के साथ इंटीमेट सीन करने के लिए रणवीर सिंह से परमीशन ली थी? इस पर बॉलीवुड बबल से बात करते हुए दीपिका ने बताया था ‘अगर हम इस पर रिएक्ट भी कर रहे हैं तो ये बेवकूफी है. ना मैं कमेंट्स पढ़ती हूं और मुझे लगता है रणवीर भी नहीं पढ़ते होंगे. ये सोचना भी Yuck है बेवकूफी भरा है’.

वहीं सिद्धांत ने इस पर बात करते हुए कहा था, इसकी जरुरत नहीं है क्योंकि हम प्रोफेशनल्स हैं और हमे हमारी इक्वेशन पता है. मुझे याद है जब हम गोवा में शूटिंग कर रहे थे तब कुछ दिनों के लिए रणवीर गोवा आए थे. हमने मस्ती की, पार्टी की. बल्कि जब मैंने ये फिल्म साइन की थी तो वह पहले इंसान थे जिन्हें मैंने कॉल किया था और वह बहुत खुश थे. वह गली बॉय के शुरुआत से ही मुझसे प्यार करते आए हैं और वह मेरी जिंदगी के मैंटॉर हैं’. आपको बता दें सिद्धांत और रणवीर साथ में गली बॉय में भी काम कर चुके हैं.

Ananya Panday ने बताई लोगों को अपने घर ना बुलाने की वजह, पापा Chunky Panday से है इसका कनेक्शन



image Source

Enable Notifications OK No thanks