Social Talent: दीपाली चौधरी पूरी श्रीदेवी की तरह दिखती हैं, इनके VIDEOS पर प्यार लुटाते हैं यूजर्स


Social Talent: सोशल मीडिया पर आज न जाने ऐसे कितने लोग हैं, जो अपने टैलेंट के दम पर अपनी पहचान न सिर्फ देशभर में, बल्कि दुनियाभर में बना चुके हैं और कुछ लोग इस शोहरत को हासिल करने में जुटे हुए हैं. आज सोशल मीडिया के जरिए ये बहुत ही आसान हो गया है कि आप अपने हुनर को सभी के सामने रख सकते हैं, इसके लिए आपको किसी से इजाजत लेने की जरूरत नहीं है, बस जरूरत है हौसले की.

News18 के स्पेशल सेगमेंट ‘सोशल टैलेंट’ में आज हम एक और नए टैलेंट को आपके सामने लेकर आए हैं, जो एक सोशल मीडिया स्टार है और उनका नाम दीपाली चौधरी (Dipali Choudhary) है. दीपाली श्रीदेवी की हमशक्ल हैं और वो श्रीदेवी की जबरदस्त कॉपी भी करती हैं. इतना ही नहीं, दीपाली के वीडियोज अगर आप पहली बार देखेंगे तो शायद आप भी धोखा खा सकते हैं.

आज भले ही श्रीदेवी हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन दीपाली आज भी अपने हुनर से बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रहीं श्रीदेवी को सभी के दिलों में जिंदा रखने की कोशिश में जुटी हुई हैं. दीपाली इंस्टाग्राम पर अपने रील्स की वजह से जानी जाती हैं. उनके रील्स को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद भी किया जाता है. उनके वीडियोज पर उनके चाहने वाले हमेशा कमेंट कर उनकी तारीफ भी करते हैं और उनका हौसला भी बढ़ाते रहते हैं.

बता दें, आज के जमाने में सोशल मीडिया उन टैलेंटेड लोगों के लिए एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जहां वे अपने हुनर को दुनियाभर के सामने रख सकते हैं और ये सौ टका सच है कि अगर आपके अंदर कुछ करने का हुनर है तो फिर आपको आपकी पहचान बनाने से कोई नहीं रोक सकता है. सोशल मीडिया एक खुला मंच है, जहां दीपाली चौधरी जैसे कितने लोग कड़ी मेहनत कर, इस प्लेटफॉर्म के जरिए अपनी पहचान बनाने में जुटे हुए हैं और कई लोग इस मामले में सफल भी हो चुके हैं.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks