Social Talent: विदेशी लहजे में शानदार हिंदी बोलने वाली इस लड़की का वीडियो है सुर्खियों में


Social Talent: सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी के वीडियो वायरल होते रहते हैं. यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां लोग अपना टैलेंट दिखाते हैं और अपनी खुद की पहचान बनाते हैं. News18 के इस स्पेशल सेगमेंट ‘सोशल टैलेंट’ के जरिए हम आपको उन्हीं लोगों की जानकारी देने की कोशिश करते हैं, जो अपने हुनर के दम पर सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बनाने में जुटे हुए हैं.

इन दिनों इंटरनेट पर अहिल्या बमरू (Ahilya Bamroo) नाम की एक लड़की का वीडियो छाया हुआ है, जिसमें वह एक या दो नहीं, बल्कि कई विदेशी लहजे में शानदार हिंदी बोलती नजर आ रही हैं. आपको यह वीडियो देखकर हैरानी हो सकती है कि एक इंडियन लड़की कैसे इतने शानदार तरीके से विभिन्न यूरोपीय देशों के लहजे में हिंदी के वाक्य बोल लेती है.

अहिल्या बमरू के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में लगातार बनी हुई हैं. यूजर्स उनके इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर अहिल्या बमरू की तारीफ कर रहे हैं. वह सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के एक मशहूर डायलॉग्स के साथ अपना वीडियो समाप्त करती हैं. वह ब्रिटिश लहजे में कहती हैं, “बड़े- बड़े शहरों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं.’

अहिल्या बमरू के इस वीडियो इंस्टाग्राम पर अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनके इस वीडियो को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि यह कितनी टैलेंटेड हैं. इसके अलावा अहिल्या बमरू सोशल मीडिया पर अपने रील्स के लिए भी जानी जाती हैं. उनके रील्स इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किए जाते हैं. बता दें, आज के समय में आप अपने हुनर को दबा नहीं सकते, क्योंकि आज आपके पास सोशल मीडिया है, जिसकी मदद से आप उस क्षेत्र में ही अपना करियर बना सकते हैं, जिसमें आपकी सबसे ज्यादा रुचि होगी और अहिल्या बमरू जैसे कई ऐसे लोग हैं, जो सोशल मीडिया पर लगातार अपने हुनर के दम पर अपनी पहचान बनाने में जुटे हुए हैं.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks