Spoiler Alert: अनुपमा करेगी अब अनुज से प्यार का इजहार, YRKKH में अभि ने अक्षरा को बताया अनीषा का सच


Anupamaa Spoiler Alert
‘अनुपमा’ में आज वनराज और अनुज के बीच थोड़ी बहसबाजी होगी। अनुज बहन मालविका को पूरा कपाड़िया अम्पायर सौंप देगा। यह सब देखकर जहां वनराज खुश हो जाता है और अनुपमा और अनुज के भिखारी कहता है। वहीं मालविका और अनुज के बीच भाई-बहन का इमोशनल ड्रामा देखने को मिलता है। उधर शाह परिवार चिंता में डूबा रहता है कि ऑफिस में क्या हो रहा होगा।

कल- गोपी काका की एंट्री होगी। वह अनुपमा से अनुज को संभालने के लिए कहेंगे। तो अनुपमा भी कहेगी कि उसने अब तक फर्ज निभाया है और अब अपने प्यार का साथ देगी।


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert
‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में बिरला अस्पताल में सभी मरीज अभिमन्यू से इलाज कराने की जिद करते हैं। तभी अभि आता है तो सब खुश हो जाते हैं। लेकिन वह कहता है कि वह ट्रीमटमेंट यहां से नहीं बल्कि अपने मेडिकल कैम्प से करेगा। यह सुनकर महिमा, हर्ष सब परेशान हो जाते हैं और अभि को वापस ले आने के लिए प्लानिंग करते हैं। इधर बसंत पंचमी के कार्यक्रम में कायरव, आरोही, अक्षरा और वंश सब पहुंचते हैं। वहां अभि और अनीषा भी आते हैं। इसके बाद थोड़ा अभि और अक्षरा का लव ड्राम दिखाया जाता है। फिर अभि वहां से भाग जाता है। यह देख अक्षरा भी सोचने लग जाती है कि आखिर बात क्या है। फिर आरोही अनीषा की तस्वीर अक्षरा को दिखाती है। उधर अनीषा कायरव के बीच कुछ बातें होती है लेकिन कायरव उसे झटक देता है, जिससे वह गिर जाती है और रोने लग जाती है। और फिर भागने लगती है।

कल- अनीषा नदी में छलंगा लगा देगी। जिसके बाद अभि उसे बचाएगा। अक्षरा यह सब देख लेगी।


Imlie Spoiler Alert
‘इमली’ में आज आदित्य के घर छोड़कर जाने वाली बात से अपर्णा को हार्ट अटैक आ जाता है। पूरा त्रिपाठी परिवार परेशान हो जाता है। उधर इमली अपनी मां की कही बात के मुताबिक, सैलरी का पांच हजार लेकर बाकी सब आर्यन को किश्त के तौर पर दे देती है। लेकिन आर्यन उन पैसों को अपने पास सुरक्षित रख देता है कि वह एक दिन सब लौटा देगा। इधर रूपी दीदी इमली को फोन करके बताती हैं कि अपर्णा को हार्ट अटैक आया है। हालांकि इन सब में रूपी और मालिनी की काफी बहसबाजी होती है। इमली आर्यन के साथ अस्पताल पहुंचती है। वहां आर्यन अस्पताल में अपर्णा के इलाज के लिए पैसे जमा कराता है। इन सब के बीच मालिनी आदित्य को सबसे दूर ले जाने की प्लानिंग करती नजर आती है।

कल- इमली मालिनी को चैलेंज देती है कि वह एक हफ्ते के अंदर उसका सच सबके सामने लेकर आएगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks