सनी देओल और अमीषा पटेल की ‘गदर 2’ की शूटिंग होनेवाली है खत्म, तारा सिंह फिर पहुंचेगा पाकिस्तान


सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) की शूटिंग लगभग पूरी होने जा रही है। नई तस्वीर में दोनों के अंदाज को देख फैन्स को उनकी पहली फिल्म ‘गदर’ की यादें ताजा हो गई हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग 80% तक पूरी हो चुकी है।

बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की सुपरहिट फिल्म ‘गदर’ के सीक्वल ‘गदर 2’ की खूब चर्चा है। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को उनके ही प्रॉडक्शन और जी स्टूडियो मिलकर प्रड्यूस कर रही है। इस फिल्म की शूटिंग हिमाचल के अलावा लखनऊ में भी हुई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग का अब केवल 20% हिस्सा बाकी है, जो जल्द ही खत्म कर लिया जाएगा।

बताया जा रहा है कि फिल्म के इस सीक्वल की कहानी में तारा सिंह यानी सनी देओल एक बार फिर पाकिस्तान पहुंचने वाला है, लेकिन इस बार वह बीवी सकीना के लिए नहीं बल्कि अपने बेटे जीते यानी उत्कर्ष शर्मा के लिए जाएगा। याद दिला दें कि इस रोल में पहली फिल्म में अनिल शर्मा के अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा ही नजर आए थे।

फिल्म के पहले हिस्से का कहानी जहां खत्म हुई थी, वहीं से इस बार की शुरुआत की चर्चा है। ‘गदर 2’ की ज्यादातर शूटिंग लखनऊ में हुई। लखनऊ के La Martiniere College को ही पाकिस्तान के रूप में दिखाया गया है। इसी कॉलेज को पाकिस्तानी सेना का मुख्यालय दिखाकर यहां पाकिस्तान का झंडा फहराया गया था।


हाल ही में लखनऊ के ला मार्टिनियर कॉलेज में फिल्म गदर 2 की शूटिंग के दौरान जमकर हंगामा हुआ था। फिल्म के जूनियर आर्टिस्ट्स ने निर्माताओं पर काम के बदले पेमेंट ना देने का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किए थे, जिसकी वजह शूटिंग का काम भी बाधित हुआ। इस फिल्म का पहला पार्ट भी राजधानी लखनऊ के हिस्सों में शूट किया गया था। ला मार्टिनियर कॉलेज वही जगह है जहां गदर फिल्म के पहले पार्ट में सनी देओल अशरफ अली के सामने जमीन से हैंडपंप उखाड़ते हुए दिखे थे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks