स्वरा भास्कर ने किया एंबर हर्ड को सपोर्ट, जॉनी डेप की तारीफ करने वाले को लगाई लताड़


जॉनी डेप (Johnny Depp) और एंबर हर्ड (Amber Heard) मामले में जॉनी के पक्ष में फैसले ने लोगों को दो भागों में बांट दिया है। वर्जीनिया की एक अदालत ने दोनों पक्षों को एक-दूसरे को बदनाम करने के लिए दोषी पाया, लेकिन जॉनी को बेहतर मुआवजा दिया, जिसके कारण एंबर (Johnny Depp Amber Heard) पर अब 10.35 मिलियन डॉलर का बकाया है। जहां कई लोगों ने जॉनी की जीत का जश्न मनाया है, वहीं दूसरे पक्ष ने इस फैसले को डोमेस्टिक वायलेंस पीड़ितों के लिए इसे एक झटका बताया है। इस बीच स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने एम्बर हर्ड के लिए अपना समर्थन दिखाया और ट्विटर पर उनके लिए पोस्ट शेयर किया।

स्वरा भास्कर आईं एंबर के सपोर्ट में
उन्होंने ‘द गार्जियन’ का एक आर्टिकल शेयर किया जिसमें इस केस को ‘मिसोजिनी का तांडव’ और #MeToo पर रिएक्शन बताया गया था। स्वरा (Swara Bhaskar Twitter) ने इसे शेयर कर दूसरों से इसे पढ़ने का अनुरोध किया। हालांकि, एक ट्विटर यूजर ने उस आर्टिकल का अश्लील जवाब दिया, जिससे स्वरा नाराज हो गईं। उन्होंने लिखा, ‘मैं आपको पसंद करता हूं लेकिन हर्ड इसकी हकदार थीं। स्वरा अंबर के बचाव में कूद पड़ीं और कमेंट का जवाब दिया, ‘कोई भी यौन उत्पीड़न के योग्य नहीं है। कोई नहीं। आपको लगता है कि यह बहुत परेशान करने वाला है। मुझे आपके जीवन में महिलाओं पर दया आती है।’

swara bhasker twitter

जॉनी को लताड़ा
एक अन्य ट्विटर यूजर ने स्वरा को बताया कि लोग जॉनी का समर्थन कर रहे हैं क्योंकि ट्रायल में उनके खिलाफ मारपीट के आरोप झूठे पाए गए। जवाब में, स्वरा ने जॉनी को ‘वाइफ-बीटर’ कहने के लिए एक आर्टिकल के खिलाफ 2018 के यूके मानहानि के मुकदमे के बारे में एक लेख शेयर किया। जॉनी ट्रायल हार गए थे और जज ने फैसला सुनाया था कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोप ‘काफी हद तक सही’ हैं।

Johnny Depp ने दोस्‍तों संग खूब खाया बटर चिकन और नान, 5 घंटे में रेस्‍टोरेंट का बिल बना 49 लाख रुपये
जॉनी और एंबर की भिड़ंत
जॉनी ने अपनी एक्स वाइफ के खिलाफ वाशिंगटन पोस्ट में एक आर्टिकल में यह कहने के लिए 50 मिलियन का मानहानि का मुकदमा दायर किया था कि उन्होंने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। एम्बर ने जॉनी को झूठा बताने के लिए उनके खिलाफ 100 मिलियन डॉलर का काउंटरसूट दायर किया था। एक जूरी ने जॉनी को हर्जाने में 10 मिलियन और ऊपर से 5 मिलियन दिया है। एम्बर को अभी भी जॉनी को 10.35 मिलियन का भुगतान करना है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks