टी-सीरीज़ और हंगामा ने ‘नेक्स्ट डिजिटल एंटरटेनमेंट’ क्रांति का नेतृत्व करने के लिए सहयोग किया


टी-सीरीज हंगामा के एक डिवीजन, हेफ्टी एंटरटेनमेंट के साथ काम करेगी।

टी-सीरीज़ और हंगामा अपने व्यापक वैश्विक वितरण नेटवर्क और भारतीय भाषाओं में दो लाख गानों और 65,000 संगीत वीडियो और 150+ फिल्मों में फैले एक जीवंत पुस्तकालय का लाभ उठाएंगे।

  • आईएएनएस
  • आखरी अपडेट:24 जनवरी 2022, 16:24 IST
  • पर हमें का पालन करें:

एशिया के सबसे बड़े म्यूजिक लेबल टी-सीरीज ने सोमवार को दक्षिण एशिया की सबसे बड़ी डिजिटल मीडिया एंटरटेनमेंट कंपनियों में से एक, हंगामा के एक डिवीजन, हेफ्टी एंटरटेनमेंट के सहयोग से नॉन-फंगिबल टोकन (एनएफटी) में प्रवेश की घोषणा की। वैश्विक डिजिटल मनोरंजन उद्योग के लिए यह उद्योग-पहला प्रयास दोनों नेताओं को हेफ्टी एंटरटेनमेंट के माध्यम से मनोरंजन निर्माण और खपत के स्तर को बढ़ाएगा – हंगामा द्वारा एक वेब 3.0 पहल।

यह भी पढ़ें: Redmi Note 11S आधिकारिक तौर पर इस तारीख को भारत में लॉन्च होगा

“गेंद रोलिंग सेट करने के बाद, हम अपनी सामग्री के मूल्य को बढ़ाने और बढ़ाने के लिए तत्पर हैं जो वैश्विक डिजिटल मनोरंजन उद्योग के आगे और तेजी से विस्तार की ओर ले जाता है। टी-सीरीज के अध्यक्ष और एमडी भूषण कुमार ने एक बयान में कहा, “दुनिया भर में हमारे समुदायों के लिए संभावित, अंतःक्रियाशीलता और सहयोग से भरे भविष्य की पेशकश करते हुए।”

टी-सीरीज़ और हंगामा अपने व्यापक वैश्विक वितरण नेटवर्क और भारतीय भाषाओं में दो लाख गानों और 65,000 संगीत वीडियो और 150+ फिल्मों में फैले एक जीवंत पुस्तकालय का लाभ उठाएंगे।

यह हंगामा एनएफटी, दुर्लभ संग्रहणीय वस्तुओं का निर्माण करेगा और टी-सीरीज़ के नए और मौजूदा कंटेंट के विशाल कैटलॉग से विशेष क्षणों को अनलॉक करेगा।

इस साझेदारी के बारे में बोलते हुए, सिद्धार्थ रॉय, सीईओ- हंगामा ने कहा, “हंगामा वेब 3.0 मेटावर्स में अपने बड़े समुदायों को समय के साथ पोषित, 40+ देशों में, 150+ से अधिक वैश्विक वितरण साझेदारी के साथ इमर्सिव अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर है।”

सभी नवीनतम समाचार, ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks