T20 World Cup 2022: बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने पर की भविष्यवाणी


हाइलाइट्स

पाकिस्तान को टी20 विश्व कप में लगातार दो हार मिली है
इस हार के बाद उसके सेमीफाइनल की राह मुश्किल हो गई है
बीसीसीआई अध्यक्ष ने भी पाकिस्तान को लेकर भविष्यवाणी की है

नई दिल्ली. आईसीसी टी20 विश्व कप में पाकिस्तान की टीम का प्रदर्शन चर्चा का विषय बना हुआ है. पहले दो मुकाबले में टीम को हार मिली है. भारत के खिलाफ पहला मैच हारने के बाद टीम को जिम्बाब्वे की टीम ने भी मात दी. इन दो मुकाबलों में मिली हार के बाद अब टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल हो गया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष ने इस मामले में बात की है और उनका भी मानना है कि टीम के आगे जाने की उम्मीद कम है.

पाकिस्तान की टीम को भारत के खिलाफ आखिरी गेंद में बेहद रोमांचक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था. 8 विकेट पर पाकिस्तान ने 159 रन का स्कोर खड़ा किया था. भारत ने 6 विकेट गंवाकर इसे हासिल कर जीत दर्ज की. जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम को शर्मनाक हार मिली. 130 रन का पीछा करते हुए टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 129 रन ही बना पाई. दो लगातार हार के बाद उसके सेमीफाइनल की राह मुश्किल हो गई है.

रोजर ने ANI से बात करते हुए कहा, “ये काफी अच्छा है कि जूनियर टीमें इस तरह से उभरकर सामने आ रही हैं. जिम्बाब्वे और आयरलैंड की टीमों ने इस टी20 विश्व कप के दौरान इस बात को पूरी तरह से साबित किया है. अब आप किसी भी छोटी टीम को इतनी आसानी से नहीं ले सकते हैं. वो आपको आसानी से हरा भी सकते हैं.”

पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने के मौके पर उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि अब जो पाकिस्तान का हाल है उसके बाद तो टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना काफी मुश्किल होने वाला है. अगर जो ऐसा हो जाता है तो यह मेरे लिए काफी खुशी की बात होगी और मैं ऐसा चाहता भी हूं. वैसे तो क्रिकेट बेहद ही मजेदार खेल है. आप कभी भी कुछ कह ही नहीं सकते क्योंकि इसमें कभी भी कुछ भी हो सकता है.”

Tags: Babar Azam, Roger Binny, T20 World Cup, T20 World Cup 2022

image Source

Enable Notifications OK No thanks