अनीता भाभी की एंट्री के लिए बेकरार हैं दर्शक, होली के रंग में लगेगा सस्पेंस का तड़का


इन दिनों हर तरफ भाभी जी घर पर हैं की नई भाभी यानी कि आपकी अनीता भाभी के ही चर्चे हैं. सब जानते हैं इस शो में अनीता भाभी का चेहरा बदल गया है और इस बदले चेहरे के साथ विदिशा श्रीवास्तव नई अनीता भाभी का किरदार निभाती नजर आ रही हैं. बीते दिनों बॉलीवुड और टीवी गलियारों में होली की दमखम देखने को मिली है. ऐसे में टीवी शो में अभी भी होली का त्योहार जमकर सेलिब्रेट होता नजर आ रहा है. इस होली की रंगत में धमाकेदार एंट्री मारती नजर आएंगी विदिशा श्रीवास्तव.

 

नई भाभी की एंट्री के लिए फैंस बेकरार हुए जा रहे हैं. अब दर्शकों के बीच इतनी एक्साइटमेंट दिख रही है तो विदिशा श्रीवास्तव कैसे खाली बैठे रह सकती हैं. विदिशा भी अपने इस रोल के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं. हाल ही में दिए इंटरव्यू में अनीता भाभी ने अपने इस रोल के लिए काफी एक्साइटमेंट भी दिखाया है.

 


 

विदिशा श्रीवास्तव ने अपने रोल के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं अनिता भाभी के आईकॉनिक कैरेक्टर को करने के लिए काफी एक्साइटेड फील कर रही हूं. सभी के साथ शूटिंग करना एक शानदार अनुभव साबित रहा. होली मेरा सबसे फेवरेट फेस्टिवल है. ऐसे में अनिता भाभी की एंट्री इससे बढ़िया मौके पर हो ही नहीं सकती थी. मुझे इस रोल के लिए अभी से लोगों का प्यार मिलने लगा है. इसलिए मैं थोड़ा नर्वस लेकिन बेहद ज्यादा एक्साइटेड हूं.

 

नई भाभी की एंट्री सीधी-साधी तो बिल्कुल भी नहीं होगी. क्योंकि इस एंट्री में खूब सस्पेंस मिलने वाला है. इस मिस्टीरियस और थ्रिलिंग सस्पेंस में खूब ड्रामा और हंगामा देखने को मिलेगा. अब ऐसे में एंट्री होते हुए क्या-क्या ड्रामे देखने को मिलेंगे यह तो आने वाले एपिसोड को देखने के बाद ही पता चलेगा. तब तक आप इस शो को देखने के लिए अपनी जगह फिक्स कर लीजिए और इंतजार कीजिए भाभी जी घर पर हैं के स्पेशल होली एपिसोड का.

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks