शादी पर Alia Bhatt की गोद में बिल्ली ने भी कराया था फोटोशूट, तस्वीरों पर सासु मां नीतू कपूर ने लुटाया प्यार


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शादी के करीब एक सप्ताह के बाद अपनी वेडिंग वाली कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनकी बिल्ली नजर आ रही है। इस वक्त आलिया और रणबीर अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए देश के अलग-अलग हिस्सों में हैं। आलिया भट्ट ने शादी में रणबीर और परिवार वालों के अलावा अपने Pet बिल्ली के साथ भी पोज़ देते हुए फोटोशूट कराया था, जिसकी तस्वीर उन्होंने अब दिखाई है। अगली तस्वीर में वही हीरे की अंगूठी है, जिसका खूब चर्चा रही है।

आलिया की गोद में दिखी बिल्ली
आलिया ने तीन तस्वीरों के बंच शेयर किया है, जिसमें से पहली तस्वीर में उनकी गोद में उनकी Pet कैट एडवर्ड नजर आ रही है। इस तस्वीर में दुल्हन बनीं आलिया जहां गोद में अपनी बिल्ली को देखते हुए स्माइल दे रही हैं वहीं एडवर्ड के नजरें सीधी कैमरे पर हैं। आलिया ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- कैट ऑफ ऑनर। इसके बाद की तस्वीर में आलिया ने जो पोज़ दिया है उसमें उनकी बड़ी सी वेडिंग रिंग (हीरे की अंगूठी) सबका ध्यान खींच रही है।


सासु मां नीतू कपूर ने आलिया पर लुटाया प्यार
आलिया भट्ट की इन तस्वीरों पर सबसे पहले कॉमेंट उनकी सासु मां नीतू कपूर ने किया है। हालांकि, अपनी लाडली बहू के लिए कुछ लिखने की बजाय उन्होंने हार्ट इमोजी शेयर कर उनपर प्यार बरसाया है। इंडस्ट्री के फ्रेंड्स ने भी खूब सारा कॉमेंट कर आलिया की इन तस्वीरों पर अपना प्यार जताया है। रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने लिखा है- माय मोस्ट ब्यूटिफुल गर्ल।

आलिया ने दिखाई खूबसूरत वेडिंग रिंग

5 साल डेटिंग के बाद की शादी
बता दें कि करीब 5 साल के रिलेशनशिप के बाद हाल ही में 14 अप्रैल को आलिया और रणबीर ने शादी रचाई। शादी के लिए उन्होंने कोई डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान नहीं किया बल्कि अपने घर ‘वास्तु’ में रचाई, जिसका जिक्र आलिया ने अपने पिछले पोस्ट में भी किया था।


आलिया राजस्थान में और रणबीर हिमाचल में हैं
खैर, हाल ही में आलिया अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए राजस्थान पहुंची हैं, जबकि ‘एनिमल’ की शूटिंग के लिए हिमाचल में हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks