‘पंचायत 2’ की ‘रिंकी’ सानविका को घरवाले भेजते थे नौकरियों के लिंक, बोलीं- अब शादी के रिश्ते आएंगे


सुपरहिट वेब सीरीज ‘पंचायत’ (Panchayat 2)का सेकंड सीजन रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। ऐमजॉन प्राइम के इस शो में जितेंद्र कुमार सहित नीना गुप्ता, रघुबीर यादव जैसे कलाकारों के किरदारों को खूब पसंद किया जा रहा है। सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान प्रधान जी की बेटी बनी रिंकी ने खींचा है जिसे सानविका (Sanvikaa) ने निभाया है। सानविका को लोग खूब पसंद कर रहे हैं लेकिन अभी तक उनके बारे में लोगों को बहुत कम जानकारी है।

दूसरे सीजन में मिला स्क्रीन टाइम
‘पंचायत’ का पहला सीजन 2020 में रिलीज हुआ था और रिंकी कैरेक्टर में उन्हें केवल एक सीन मिला था। अब सीरीज के दूसरे सीजन में सानविका के किरदार को थोड़ा स्क्रीनटाइम मिला है। शो के हिट होने और रिंकी के किरदार को खूब पसंद किए जाने के बाद सानविका को नया नैशनल क्रश भी कहा जा रहा है। शो की सफलता और अपने किरदार के बारे में इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए सानविका ने बताया कि जब उन्होंने ऐक्टिंग शुरू की थी, उस समय उनके पैरंट्स इस फैसले से सहमत नहीं थे लेकिन ‘पंचायत’ की सफलता के बाद वे भी मान गए हैं।

Panchayat 2 के आखिरी एपिसोड में डरे हुए थे Faisal Malik, मेकर्स से पूछा था- ज्यादा भरोसा नहीं कर रहे?
‘अब शादी के रिश्ते मिल रहे होंगे’
सानविका ने अपने पैरंट्स के बारे में बात करते हुए बताया, ‘वे मुझे नौकरियों के विज्ञापन और लिंक भेजते रहते थे ताकि मैं उनमें अप्लाई कर दूं। शुक्र है, उन्होंने मुझ पर कभी शादी का दबाव नहीं डाला क्योंकि मेरे करियर में उन्होंने मुझे काफी फ्रीडम दी है। अब वे सभी बेहद खुश हैं और उन्होंने नौकरियों के विज्ञापन और लिंक भेजना बंद कर दिया है। मुझे पूरा भरोसा है कि अब उन्हें मेरी शादी के रिश्ते भी मिल रहे होंगे लेकिन मुझे पता है कि इस स्टेज पर आकर वे इन्हें कैंसल कर देंगे।’
Panchayat 2 Shooting Village : फुलेरा नहीं, एमपी के इस गांव में हुई पंचायत-2 की शूटिंग, जानिए सब कुछ
पहली बार की है सानविका ने ऐक्टिंग
‘पंचायत’ में सानविका ने पहली बार ऐक्टिंग की है। इससे पहले उन्होंने केवल कुछ टीवी विज्ञापनों में काम किया था। नीना गुप्ता और रघुबीर यादव जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम करने पर उन्होंने कहा, ‘मैं शुरू में बहुत नर्वस थी क्योंकि टीवीएफ वालों ने मुझ पर भरोसा जताया। मैंने सोचा अगर मैं वैसा काम नहीं कर पाई जिसकी उम्मीद की जा रही है तो क्या होगा? इसके बाद मुझे नीना जी और रघुबीर सर के साथ परफॉर्म करना ही था। यह मेरे लिए बहुत कठिन था। हालांकि वे लोग बहुत सपोर्टिव है। वे मेरी परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए सलाह दिया करते थे। मुझे वहां बिल्कुल परिवार की तरह ट्रीट किया जाता था।’
कौन हैं Panchayat 2 की जान ‘बनराकस’ यानी Durgesh Kumar, जिनके बिना अधूरी रह जाती ये सीरीज
ये भी हैं कलाकार
बता दें कि ‘पंचायत’ के दोनों सीजन का डायरेक्शन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है। इसे चंदन कुमार ने लिखा है। यह सीरीज एक गांव की कहानी है जिसमें एक शहर का लड़का अभिषेक (जितेंद्र कुमार) गांव की पंचायत में सचिव बनकर आता है। इसके बाद वह गांव की समस्याओं और उनके लोगों से जुड़ जाता है। सीरीज में फैसल मलिक, दुर्गेश कुमार, सुनीता राजवर और पंकज झा जैसे कलाकारों ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks