BBL: लिविंगस्टोन के तूफानी छक्कों का VIDEO लीग ने किया शेयर, नए सीजन में लगेगी जमकर बोली


नई दिल्ली. इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) अब किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. वह इंग्लिश टीम के साथ-साथ दुनिया भर के कई लीग में शिरकत करते हैं. लिविंगस्टोन का जलवा भारत की प्रतिष्ठित टूर्नामेंट आईपीएल (IPL) में भी देखने को मिलता है. बीते सीजन उन्होंने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के लिए कई यादगार पारियां खेली थीं. इस दौरान उनके बल्ले से कई बेहतरीन छक्के-चौके भी देखने को मिले थे.

28 वर्षीय विस्फोटक ऑलराउंडर खिलाड़ी का जलवा ऑस्ट्रेलिया के मशहूर टी20 लीग बिग बैश लीग (BBL) में भी देखने को मिलता है. लिविंगस्टोन ऑस्ट्रेलिया के इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में अबतक पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए शिरकत करते थे. बीबीएल के आगामी सीजन के शुरु होने से पहले लीग ने उनका एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में वह लंबे-लंबे छक्के लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- मुरली विजय को मैदान में देखते ही डीके..डीके चिल्लाने लगे फैंस, VIDEO देखकर समझें क्या है पूरा मामला

बिग बैश लीग ने लिविंगस्टोन के इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, ‘लियाम लिविंगस्टोन सिर्फ छक्के नहीं लगाते.. वो विशालकाय छक्के लगाते हैं.’ बता दें लिविंगस्टोन को आगामी 28 अगस्त को होने वाले बीबीएल के 12वें सीजन के ड्राफ्ट में रिकॉर्ड 70 अन्य इंग्लिश खिलाड़ियों के साथ शामिल किया गया है. लीग ने उनका वीडियो पहले ही साझा करके बता दिया है कि वो दूनिया के सबसे खतरनाक ऑलराउंडर में से एक हैं.

गौरतलब हो लियाम लिविंगस्टोन ने बिग बैश लीग में अबतक कुल 28 मुकाबलों की 28 पारियों में 30.39 की औसत से 851 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 138.15 का रहा है. बीबीएल में लियाम लिविंगस्टोन के नाम सात अर्द्धशतक दर्ज है. इंग्लिश ऑलराउंडर के बल्ले से इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में अबतक कुल 55 छक्के और 52 चौके निकले हैं.

Tags: Big bash league, Liam Livingstone



image Source

Enable Notifications OK No thanks