विनोद मेहरा के साथ नहीं टिकी थी इस एक्ट्रेस की शादी, फिल्ममेकर के साथ बसाया था दूसरा घर


अपने दौर के चर्चित एक्टर रहे विनोद मेहरा अपनी फिल्मों के साथ ही पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्ख़ियों में रहे थे. विनोद मेहरा ने एक-दो नहीं बल्कि चार शादियां की थीं. विनोद मेहरा की पहली शादी उनकी मां की मर्जी से मीना ब्रोका से हुई थी. हालांकि, यह शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं सकी और मीना और विनोद एक दूसरे से अलग हो गए. इसके बाद विनोद मेहरा की नजदीकियां एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी से बढ़ी और दोनों ने शादी कर ली.

शादी के बाद कुछ समय तक तो सबकुछ ठीक रहा लेकिन इसके बाद विनोद मेहरा की घटती पॉपुलैरिटी का असर उनकी शादी पर पड़ने लगा था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विनोद मेहरा की घटती पॉपुलैरिटी के चलते बिंदिया गोस्वामी ने एक्टर से दूरी बनानी शुरू कर दी थी. कहते हैं बिंदिया गोस्वामी की नजदीकियां फिल्ममेकर जेपी दत्ता से बढ़ने लगी थीं.इस बीच एक दिन बात इतनी बिगड़ गई कि बिंदिया गोस्वामी घर छोड़कर चली गईं और उन्होंने जेपी दत्ता से शादी कर ली.

इस घटना ने विनोद मेहरा को तोड़कर रख दिया था. कहते हैं कि विनोद मेहरा ने बिंदिया को वापस लाने की बहुत कोशिश की थीं लेकिन उन्हें इसमें सफलता नहीं मिली. बहरहाल, आपको बता दें कि बिंदिया गोस्वामी के बाद विनोद मेहरा ने दो और शादियां की थीं. 


 
विनोद मेहरा की तीसरी शादी एक्ट्रेस रेखा से हुई थी. हालांकि, रेखा को विनोद मेहरा की मां पसंद नहीं करती थीं. कहते हैं इनकी शादी लंबे वक्त तक टिक नहीं सकी और जल्द ही दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद विनोद मेहरा ने चौथी शादी किरण मेहरा से की थी. आपको बता दें कि मात्र 45 साल की उम्र में हार्ट अटैक से विनोद मेहरा का निधन हो गया था.

43 साल की उम्र में भी अनमैरिड हैं काजोल की बहन तनीषा, शादी को लेकर कही ये बड़ी बात!

सैफ के पिता से होते-होते रह गई थी इस एक्ट्रेस की शादी, एक दर्द से आज तक नहीं उबर पाईं 

image Source

Enable Notifications OK No thanks