बिग बॉस के घर पहुंची ‘फोन भूत’ की टीम, खास अंदाज में उतारा सभी घरवालों का भूत


लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन को दर्शक लगातार काफी पसंद कर रहे हैं। बिग बॉस 16 के हर एपिसोड में दर्शकों को कई हंगामे और धमाके देखने को मिल रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार को प्रसारित हुए भी वीकएंड एपिसोड में भी दर्शकों को काफी कुछ मजेदार देखने को मिला। दरअसल, वीकेंड एपिसोड फोन भूत की स्टार कास्ट बतौर मेहमान नजर आईं। इस दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ, एक्टर सिद्धार्थ चतुर्वेदी और अभिनेता इशान खट्टर बिग बॉस के मंच पर पहुंचे।

बतौर मेहमान बिग बॉस में नजर आए तीनों कलाकारों ने शो के होस्ट सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की। इस दौरान जहां कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ उनके मशहूर गाने टिप टिप बरसा पानी पर जमकर ठुमके लगाए, तो वहीं सलमान खान की भूतों से बातचीत भी कराई। इतना ही नहीं सलमान खान के साथ मस्ती मजाक करने के बाद तीनों कलाकार बिग बॉस के घर के अंदर सभी घरवालों से मिलने भी पहुंचे।

Bigg Boss 16: गौतम विग के एक फैसले के खिलाफ हुए घरवाले, एक्टर को जमकर सुनाई खरी-खोटी

बिग बॉस के घर पहुंचे इन कलाकारों ने ना सिर्फ घरवालों के साथ धमाल मचाया बल्कि सभी घरवालों के अंदर मौजूद अलग-अलग तरह की भूत भी उतारे। दरअसल घर के अंदर पहुंचते ही कटरीना ने सभी घर वालों को बताया कि वह एक झाड़ू की मदद से घर के सदस्यों के अंदर मौजूद भूत को भगा सकते हैं, जिसके बाद सभी घर वालों ने एक-एक कर एक-दूसरे के अंदर मौजूद तरह-तरह के भूत को झाड़ू से दूर भगाया।

Vaishali Thakkar Case: राहुल नवलानी की पुलिस रिमांड खत्म, न्यायिक हिरासत में भेजा गया आरोपी

ज्यादातर घर के सदस्यों ने गौतम विग के अंदर मौजूद कैप्टेंसी, खुदगर्जी और स्वार्थ के भूत को भगाया। वहीं शिव में शालीन के अंदर मौजूद फेकनेस और दिखावे के भूत को भगाया। इसके अलावा अंकित ने सुंबुल और अपने अंदर मौजूद गुम रहने के भूत को भगाया। दरअसल वीकएंड एपिसोड में गौतम विग कैप्टेंसी के बदले सभी घरवालों का राशन दांव पर लगा दिया, जिसके बाद घर के सभी सदस्य उनके खिलाफ हो गए और लगातार उन्हें खरी-खोटी सुनाते नजर आए।

Bold Scenes Leaked: जब इन अभिनेत्रियों के बोल्ड सीन हो गए थे फिल्म रिलीज होने से पहले लीक, जमकर हुई थीं ट्रोल





Source link

Enable Notifications OK No thanks