Aashram 3 का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, मेकर्स ने खास वीडियो शेयर कर फैंस को दिखाई ‘बाबा निराला’ की झलक


बॉबी देओल (Bobby Deol) की वेब सीरीज ‘आश्रम’ (Ashram) के दो सीजन के बाद फैंस लंबे समय से उनके फैंस तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं. फैंस की एक्साइमेंट को हाई करते हुए मेकर्स ने पॉप्युलर वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ (Ashram 3) के ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए , ‘बाबा निराला’ की एक झलक फैंस के साथ साझा की है.

‘आश्रम 3’ (Ashram 3) का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज है. MX प्लेयर ने ‘आश्रम 3’ के प्रोमो वीडियो को शेयर किया है. साथ ही ‘आश्रम 3’ के ट्रेलर रिलीज डेट को भी रिवील कर दिया है.

वीडियो में ‘बाबा निराला काशीपुर वाला’ यानी बॉबी देओल कह रहे हैं कि उन्होंने सोचा भी नहीं था कि इस सीरीज को इतना प्यार मिलेगा. फैंस को जो रिएक्शन था वो बहुत ही अच्छा था. वहीं, प्रकाश झा भी इस सीरीज को मिले प्यार पर खुशी जताते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर मिलने वाले रिएक्शन पर उन्होंने खुशी जाहिर की. बॉबी देओल की सुपरहिट सीरीज ‘आश्रम 3’ का ट्रेलर 13 मई 2022 को रिलीज होगा. ‘बाबा निराला’ की नई करतूतों के धमाकेदार ट्विस्ट को लेकर मेकर्स एकदम तैयार हैं.

1 मिनट 11 सेकेंड के वीडियो में बॉबी देओल बाबा के चोले में अपने आश्रम में लोगों के साथ नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही लोग उनके नाम के नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में जहां बाबा निराला के भक्ति में लीन लोगों को दिखाया गया है तो वहीं आखिर में एक ऐसा डायलॉग बोला गया है जो समझा रहा है कि वेब सीरीज कितनी दमदार होने वाली है. ये डायलॉग है- ‘एक बार जो आश्रम आ गया ना, तो कोई यू टर्न तो ना है.’

वेब सीरीज के स्टारकास्ट ने सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया. सीरीज में लीड रोल निभाने वाले बॉबी देओल ने टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘अब इंतजार होगा खत्म, फिर खुलेंगे दरवाजे आश्रम. जपनाम. एक बदनाम आश्रम सीजन 3 ट्रेलर कल रिलीज होगा.’

Tags: Aashram, Bobby Deol



image Source

Enable Notifications OK No thanks