365 दिनों तक डेली 2.5GB डाटा, अनलिमिटिड कॉलिंग के साथ आता है Jio का ये धांसू प्लान


पिछले दिनों Jio के कई लोकप्रिय प्रीपेड रीचार्ज प्लान की कीमतों में कंपनी ने बढ़ोतरी कर दी थी, जिसके बाद से ही यूज़र्स को अपने मौजूदा रीचार्ज प्लान के लिए अधिक राशि का भुगतान करना पड़ रहा है। ऐसे में लोग 1 महीने या फिर 3 महीने के रीचार्ज प्लान पर खर्च करने की जगह लम्बी वैलिडिटी वाले प्लान की ओर रूख कर रहे हैं, जिसमें उन्हें एक बार रीचार्ज करने के बाद पूरे 1 साल तक दूसरे रीचार्ज की टेंशन नहीं होगी। लम्बी वैलिडिटी के साथ प्लान में ज्यादा बेनेफिट्स मिल जाएं, तो यह सोने पर सुहागा जैसा प्रतीत होता है। आज हम आपको Jio के एक ऐसे ही लॉन्ग-टर्म वैलिडिटी प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं, जिसमें ग्राहकों को उम्मीद से ज्यादा डाटा बेनेफिट प्राप्त होता है।

Work From Home या फिर Study From Home की जरूरत को पूरा करने के लिए आज के समय में ज्यादातर लोग मोबाइल डाटा पर ही निर्भर रहते हैं। ऐसे में हर कोई ज्यादा से ज्यादा डाटा बेनेफिट वाले रीचार्ज प्लान की तलाश में होता है। यदि आपकी डेली डाटा जरूरत 1 जीबी या फिर 2 जीबी से ज्यादा की है, तो यह प्लान आपके लिए ही है। Jio के इस वार्षिक प्लान में आपको डेली 2.5 जीबी हाई-स्पीड डाटा इस्तेमाल के लिए उपलब्ध कराया जाता है। ऐसे में जिन्हें डेली 2 जीबी डाटा कम पड़ता है, तो वह इस प्लान का रूख कर सकते हैं।

Jio के इस प्लान की कीमत 2,999 रुपये है, जिसमें आपको 365 दिन तक की वैलिडिटी मिलती है। जैसे कि हमने बताया यह प्लान डेली 2.5 जीबी डाटा प्रदान करता है, तो एक साल के अंदर आप इस प्लान के तहत पूरे 912.5 जीबी डाटा का इस्तेमाल करेंगे। डेली डाटा कोटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर @ 64Kbps रह जाती है।

डाटा के अलावा, इस प्लान में आपको अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग सुविधा प्राप्त होगी, जिसका मतलब है कि आप पूरे साल किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं। साथ ही प्लान के तहत डेली 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलती है, वो भी पूरे 365 दिनों तक। वार्षिक रीचार्ज प्लान को लेने पर आपको हर महीने या फिर हर तीसरे महीने अगला रीचार्ज कराने की चिंता नहीं होगी।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks