ताज महल के पोस्टर के सामने बैठा ये नवाबी बच्चा है ओटीटी और बॉलीवुड का पॉपुलर स्टार, पहचाना क्या


फोटो में दिख रहे इस नवाबी चेहरे को आप अगर एक झलक से ना पहचान पाए तो आप इनके बड़े फैन कहलाने लायक नहीं हैं. बेशक इस स्टार ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड (Bollywood) में 1999 से की थी, लेकिन इनको पहचान ओटीटी (Ott Stars) की दुनिया में आकर मिली. अपने गुंडे भरे रोल से, गाली से भरे डायलॉग से, इस एक्टर ने सोशल मीडिया की दुनिया में तहलका मचा दिया.

 

फोटो में जिस ताजमहल (Tajmahal) के पोस्टर के आगे यह बच्चा बैठा हुआ है, आज इसी बच्चे ने ताजमहल जैसा आशियाना अपने लिए बनवा लिया है. बॉलीवुड के इस चमकते स्टार को इस बार अपने से 27 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ काम करने का और पर्दे पर रोमांस (Romantic Hero) फरमाने का मौका मिल रहा है. अगर इतने सारे हिंट्स के बाद भी और आप इस एक्टर को ना पहचान पाए हो तो यहां जानने को मिलेगा इस नवाबी बच्चे का नाम.

 

वैसे अधिकतर लोग तो इस नवाबी बच्चे का नाम तो पहचाने गए होंगे लेकिन अभी तक जो नहीं पहचान पाया है, उसके लिए बता दें फोटो में दिख रहा यह नवाबी बच्चा कोई और नहीं बल्कि गणेश गायतोंडे (Ganesh Gaytonde) और फैजल खान (Faizal Khan) के किरदार से पहचाने जाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazzudin Siidiqui) है. जी हां ताजमहल के पोस्टर के सामने बैठे नवाजुद्दीन के सपने बचपन से ही बड़े और आलीशान रहे हैं. ऐसे में अपने सपनों को पूरा करते हुए नवाज ने अपना आशियाना भी तैयार कर लिया है. अपने एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन ने बताया कि उनके इस घर का बाथरूम उनके पुराने घर जितना हैं.

 


 

लंबे वक्त से स्ट्रगल कर रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अब जाकर पहचान मिली है. ऐसे में अपनी गुंडे वाली इमेज को बदलते हुए अब एक्टर फिल्मी पर्दे पर गुंडों के रूप में नहीं बल्कि रोमांटिक हीरो के रूप में ज्यादा नजर आ रहे हैं. जहां सुनील शेट्टी की लाडली बेटी के साथ मोतीचूर चकनाचूर में एक्टर ने रोमांटिक किरदार निभाया था तो वहीं अब कंगना रनौत की फिल्म में अपने से 27 साल छोटी एक्ट्रेस अवनीत कौर के साथ नवाजुद्दीन सिद्धकी बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे.



image Source

Enable Notifications OK No thanks