Throwback: Rekha से जब Lata Mangeshkar ने कही थी ऐसी बात, एक्ट्रेस ने कहा ‘पैरों से जमीन खिसक..


Rekha Reminisces Lata Mangeshkar’s Words: रेखा.. बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री हैं. खूबसूरत और अदाकारी में उन्हें सबसे उपर का दर्जा दिया जाता है. लोग उन्हें जितना पर्दे पर देखना पसंद करते हैं, उतनी ही दिलचस्पी लोगों को उनकी पर्सनल लाइफ में भी रही है. ज्यादातर उनकी लव लाइफ किस्सों के तार अमिताभ बच्चन से ही जोड़कर देखे जाते हैं. हालांकि, एक बार खुद एक्ट्रेस ने इस बात पर से पर्दा उठा दिया था कि उन्हें किससे इश्क है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो सुपर डांसर सीजन 2 के उस एपिसोड का है, जिसमें दिग्गज अभिनेत्री रेखा बतौर मेहमान बनकर पहुंची थीं. इस दौरान रेखा ने पर्सनल लाइफ को लेकर वह खुलासे किए जिससे अब तक लोग अंजान थे. रेखा ने शो में अपने बचपन की यादों से लेकर अपनी शादीशुदा जिंदगी और अपने जीवन के अहम पलों के बारे में बताया. रेखा ने अपने प्यार का ज़िक्र करते हुए बताया, ‘मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं, जिंदगी भर उनसे प्यार करती आई हूं. सुबह जब मैं ध्यान करती हूं और उनकी तस्वीर सामने आ जाती है और एक तरह से मुझे उनसे इश्क है…जुबां पर लाऊं उसका नाम..चलो बता देती हूं..वह नाम है लता मंगेशकर.’




इतना ही नहीं रेखा ने यह भी बताया कि लता जी के जन्मदिन पर जब वह मुंबई में उनके घर गईं तो वहां बहुत सारे लोग मौजूद थे. रेखा के मुताबिक, ‘लता जी तभी बोलती हैं कि ‘लोग मुझे ‘सरस्वती’ मानते हैं लेकिन मैं रेखा जी को साक्षात ‘महालक्ष्मी’ मानती हूं.’ यह कहते हुए रेखा बताती हैं कि, उस समय यह बात सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई थी और वह धरती मां की कदमों में गिरकर रोने लगी थीं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, यह बात कहते हुए रेखा बताती हैं कि उनके रोंगटे खड़े हो जाते हैं इस वाक्ये को याद करते हुए. गौरतलब है कि बीते 6 फरवरी को ही लता मंगेशकर ने दुनिया को अलविदा कहा है. ऐसे में उनकी याद में यह वीडियो फिल्हाल खूब देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें – Kajol’s Secret Crush: कभी इस एक्टर की दीवानी थी काजोल, इस तरह उन्हें छुुप-छुप कर ढूंढा करती थीं

Madhubala Birthday: Dilip Kumar से रिश्ता टूटने के बाद मधुबाला ने कैसे शूट किया था ये आइकॉनिक सीन, बहन ने किया खुलासा

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks