आज की बड़ी खबरें: टार्गेट किलिंग से घाटी फिर लहूलुहान, ज्ञानवापी मामले में सुनवाई आज, पढ़ें अहम समाचार


कश्मीर घाटी में गैर-कश्मीरियों पर हमले रुक नहीं रहे हैं। शुक्रवार आतंकियों ने गैर-कश्मीर मजदूरों को निशाना बनाया। आतंकियों ने मजदूरों पर ग्रेनेड से हमला किया। वहीं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आ रहे हैं। यह तीसरा मौका है, जब रामनाथ कोविंद गोरखपुर आ रहे हैं। साथ ही ज्ञानवापी मामले में आज फिर सुनवाई होनी है। ऐसी ही देश-दुनिया की अहम खबरें पढ़ें एक ही जगह और एक ही क्लिक पर…

घाटी में आतंकियों ने फिर बनाया गैर-कश्मीरी मजदूरों को निशाना

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों ने शुक्रवार को गैर-कश्मीर मजदूरों को निशाना बनाया। शोपियां के अगलर जैनापोरा में आतंकियों ने मजदूरों पर ग्रेनेड से हमला किया। हमले में दो मजदूर घायल हुए हैं और दोनों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यहां पढ़ें पूरी खबर

आज गोरखपुर आ रहे हैं राष्ट्रपति कोविंद

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय दौरे पर आज गोरखपुर आ रहे हैं। गोरक्षनगरी उनके स्वागत को पूरी तरह से तैयार है। यह तीसरा मौका है, जब रामनाथ कोविंद गोरखपुर आ रहे हैं। इससे पहले महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के कार्यक्रम और आयुष विश्वविद्यालय के शिलान्यास समारोह में आए थे।

यहां पढ़ें पूरी खबर
दिल्ली के विभिन्न इलाकों में पारा 45 पार

राजधानी दिल्ली में पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता कमजोर पड़ते ही प्रचंड गर्मी का दौर शुरू हो गया है। इस कड़ी में शुक्रवार को दिल्ली के विभिन्न इलाकों में पारा 45 डिग्री सेल्सियस के भी पार चला गया। वहीं, अगले 24 घंटे में भी गर्मी से राहत मिलने के आसार नहीं हैं। 

यहां पढ़ें पूरी खबर
ज्ञानवापी मामले में दिया गया एक और आवेदन, अदालत में आज होगी सुनवाई

ज्ञानवापी मामले में अंजुमन इंतेजामिया मसाजिद कमेटी के संयुक्त सचिव और अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग से जुड़ा आवेदन शुक्रवार को स्पेशल सीजेएम की अदालत में दिया गया। अधिवक्ता राजा आनंद ज्योति सिंह के इस आवेदन पर अदालत शनिवार को सुनवाई करेगी।

यहां पढ़ें पूरी खबर



Source link

Enable Notifications OK No thanks